scriptVIDEO : चलती बस में चालक ने यूं अटका दी यात्रियों की सांसें, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल | Bus driver video viral sardarshahar churu | Patrika News
चुरू

VIDEO : चलती बस में चालक ने यूं अटका दी यात्रियों की सांसें, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

चूरू जिले का ही बस का एक और वीडियो सोशल मीडियो में वायरल हो रहा है, लेकिन ये वीडियो पहले वाले वीडियो से ज्यादा खतरनाक व गंभीर है।

चुरूMay 05, 2018 / 09:22 pm

vishwanath saini

bus huru

सरदारशहर (चूरू) . होली 2018 पर राजस्थान में घूंघट वाली महिला बस ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। बस मकराना-बीदासर रूट की थी। वाट्सअप और फेसबुक पर ये वीडियो जबदस्त शेयर किया गया था। दरअसल, ये कोई महिला ड्राइवर नहीं थी बल्कि पुरुष चालक छोटूराम था। उसने होली पर स्वांग रचने के लिए मेहरी (महिला का रूप) बना हुआ था।

 

VIDEO : राजस्थान के पाटन प्रधान का लड़की के साथ HOT डांस वीडियो वारयल, इसे बच्चे ना देखें

 

अब चूरू जिले का ही बस का एक और वीडियो सोशल मीडियो में वायरल हो रहा है, लेकिन ये वीडियो पहले वाले वीडियो से ज्यादा खतरनाक व गंभीर है। इसमें चालक मोबाइल पर बातें करते हुए बस का तेज रफ्तार में दौड़ा रहा है। खास बात यह है कि चालक बीच में कई बार बस को हाथ छोड़कर भी चलाता दिख रहा है।

 

churu bus news

यात्री ने मोबाइल पर बनाया वीडियो


घटना मंगलवार सुबह की है। चालक बस को चलाते हुए मोबाइल पर बातचीत करते देखा गया। इस दौरान एक सजग यात्री ने वीडियो बनाकर लिया। चालक की बातचीत इतनी लंबी थी कि कई वाहनों को ऑवरटेक भी किया गया।


यात्री मनोज प्रजापत ने बताया कि प्राइवेट बस के किराए 100 रुपए से बेहतर रोडवेज बस में 155 रुपए किराया देना बेहतर समझा। सोचा कि रोडवेज बस में सफर जोखिम भरा नहीं होता है। चालकों में सवारियों की होड़ नहीं रहती है, मगर यहां तो स्थिति सोच के विपरित मिली।

यात्री मनोज ने बताया कि इसकी शिकायत करने के लिए बस में न तो शिकायत बॉक्स था और न ही हेल्पलाइन नंबर था। किसको शिकायत की जाए। ऐसे में वीडियो बनाकर वायरल करवाना उचित लगा। ताकि भविष्य में इस तरह की गलती नहीं दोहराई जाए।


बस स्टैण्ड से बस सुबह साढे 7 बजे रवाना हुई थी। बस रवाना होते ही चालक मोबाइल पर बात शुरू की रास्ते में बातचीत करता रहा। जिसके कारण यात्री भयभीत भी नजर आए। लेकिन चालक ने इसकी परवाह नहीं की। हालांकि इस घटना से कोई हताहत नहीं हुआ।

 

 

घूंघट वाली महिला बस ड्राइवर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो