scriptझाल से भरी गाड़ी का टायर सड़क में धंसा, देर रात क्रेन की मदद से निकाला | Carriage tire stuck in road, pulled out late night with crane | Patrika News
चुरू

झाल से भरी गाड़ी का टायर सड़क में धंसा, देर रात क्रेन की मदद से निकाला

कातर कस्बे में रविवार शाम एक झाल भरे हुए ट्रक का टायर सड़क में धंस जाने से काफी परेशानी हुई।

चुरूOct 20, 2020 / 08:03 am

Madhusudan Sharma

झाल से भरी गाड़ी का टायर सड़क में धंसा, देर रात क्रेन की मदद से निकाला

झाल से भरी गाड़ी का टायर सड़क में धंसा, देर रात क्रेन की मदद से निकाला

कातर. कातर कस्बे में रविवार शाम एक झाल भरे हुए ट्रक का टायर सड़क में धंस जाने से काफी परेशानी हुई। जानकारी के अनुसार इंयारा केम्प के पास से दो गाडिय़ां में मूंगफली के छिलके की झाल भर कर नागौर की तरफ जा रहे थे। कातर से लालगढ की तरफ रवाना हुए तो एक गाड़ी के पीछे वाला टायर सड़क में धंस गया, लेकिन ड्राइवर ने ट्रक रोक लिया। ऐसे में वह पलटी खाने से बच गया। यहां बारिश के समय पानी से सड़क के नीचे से मिट्टी निकल गई। जिससे ये जगह थोथी हो गई थी। ऐसे में ट्रक का टायर धंस गया। सूचना पर भीड़ एकत्रित हो गई फिर क्रेन मंगवाकर गाड़ी निकालने का प्रयास शुरू किया। गाड़ी एक तरफ झुकी होने के कारण गाड़ी के एक तरफ लकड़ी की बल्लियां लगा दी। इसके बाद क्रेन मंगवाई। देर रात मशक्कत के बाद ट्रक के टायर को निकाला जा सका।
सड़क पर फंसा चारा से भरा टे्रलर,वाहनों की लगी कतार
कातर. कातर से नागोर जाने वाली मुख्य सड़क पर गोशाला के पास सोमवार को एक पशु चारा से भरा टे्रलर सड़क के बीच फंस गय। इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। जानकारी के अनुसार कातर गोशाला में पशु चारा के लिए गाड़ी आई थी जैसे ही गोशाला के अंदर चारा खाली करने के लिए गाड़ी को घुमाया तो गाड़ी रुक गई फिर आगे पीछे करने पर गाड़ी फंस गई। कुछ ही समय में दोनों तरफ जाम लग गया फिर लोगों की मदद से गाड़ी के टायरों के नीचे से मिट्टी हटा कर गाड़ी को दोनों तरफ से 40 लोगों ने धक्का लगाकर गाड़ी की साइड में करके आवागमन सुचारू किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो