scriptcorona: ट्रकों में जा रहे लोगों की जांच | churu corona virus news | Patrika News
चुरू

corona: ट्रकों में जा रहे लोगों की जांच

चूरू. जिले के कस्बा सादुलपुर व सरदारशहर में लॉक डाउन के तहत शहर में सन्नाटा पसरा रहा।

चुरूMar 31, 2020 / 05:34 pm

manish mishra

corona: ट्रकों में जा रहे लोगों की जांच

corona: ट्रकों में जा रहे लोगों की जांच

चूरू. जिले के कस्बा सादुलपुर व सरदारशहर में लॉक डाउन के तहत शहर में सन्नाटा पसरा रहा। बसें बंद होने के कारण सरदारशहर व सादुलपुर में लोग ट्रकों में सवार होकर अपने गांवों की ओर जा रहे हैं। इसके लिए पुलिस एवं प्रशासन ने मेगा हाइवे पर नाकाबंदी लगा रही है। जिसके तहत सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही है।
सरदारशहर में रात्रि को रतनगढ से गंगानगर की ओर से जा रहे एक ट्रोले की तलाशी ली तो उसमें दो दर्जन से अधिक लोग बैठे थे। पुलिस ने सभी लोगों की गांधी विद्या मंदिर में जांच करवाई तथा खाना खिलाया।
दूसरी ओर, पुलिस ने क्यूआरटी टीम के साथ शहर में फ्लैग मार्च किया तथा बेवजह घूम रहे लोगों हल्का बल प्रयोग भी किया। इस दौरान अधिकारी लोगों को घरों में रहने की सलाह दे रहे थे।
सुजानगढ़. विदेश में कमाने गया एक युवक कोरोना वायरस से खौफजदा माहौल के चलते अपने जन्म स्थान सुजानगढ़ आने की बजाय विदेश से सीधे ससुराल नागौर पहुंचा ताकि अपने गांव व मौहल्ले में कानो-कान खबर न लगे। स्थानीय लीलगरान मस्जिद के सामने रहने वाला यह शख्स 3 वर्ष पहले सउदी कमाने गया था, जहां से 22 मार्च को मुम्बई पहुंचा ओर मुम्बई से बस में सवार होकर जयपुर पहुंचा। जहां उसका चैकअप भी किया गया।उसके बाद जयपुर से पैदल ही चलकर अपने ससुराल नागौर पहुंचा। जहां पर 27 मार्च की रात पहुंचा।
मोहल्ले में पता लगा तब लोगो ने मेडीकल टीम को सूचित किया। पुलिस की मदद से उसे 28 मार्च की रात को नागौर के सरकारी जेएलएन अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां से एक दिन बाद होम आईसोलेट के लिए घर भेज दिया लेकिन वह 29 मार्च को अपने घर सुजानगढ़ की बजाय ससुराल पहुंचा, जहां वह होम आईसोलेट है।
पत्रिका प्रतिनिधि ने 30 मार्च को जब उसके सुजानगढ़ स्थित घर पहुंचे तब उसके पिताने बताया कि बेटे के नागौर आने की सूचना नहीं है।

Home / Churu / corona: ट्रकों में जा रहे लोगों की जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो