script विद्यालय प्रबंधक ने किया महिला से दुष्कर्म, ग्रामीणों ने पीटा | school manager beaten by villagers after rape with women | Patrika News

विद्यालय प्रबंधक ने किया महिला से दुष्कर्म, ग्रामीणों ने पीटा

locationगोरखपुरPublished: Dec 07, 2015 10:19:29 pm

कुशीनगर के नौरंगिया थाने का मामला

कुशीनगर. एक विद्यालय के प्रबंधक को महिला से दुष्कर्म करते हुए ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने प्रबंधक की जमकर पिटाई की। हालांकि मामला अभी पुलिस तक नहीं पहुंचा है।
दरअसल, कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के ढोरही गांव में महिला को अकेला पाकर विद्यालय प्रबंधक ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। इसी दौरान किसी ग्रामीण की नजर प्रबंधक पर पड़ गई। शोर मचाने पर पहुंचे अन्य ग्रामीणों ने प्रबंधक को रंगेहाथ पकड़ लिया। ग्रामीणों ने प्रबंधक की बुरी तरह पिटाई कर दी। चूंकि मामला रसूखदार से जुड़ा था, इसलिए बीचबचाव का दौर शुरू हो गया। कुछ राजनीतिक दलों से जुड़े लोग भी मामले में पंचायत कर रहे हैं। बताया जाता है कि महिला के घर पर मुकदमा न लिखवाने का दबाव बनाया जा रहा है। इसलिए अभी तक थाने में तहरीर नहीं दी गई है। यहां बता दें कि पहले भी यह प्रबंधक कालेज के अन्दर एक छात्रा के साथ रंगरलिया मनाते पकडे गया था। य़ह मामला भी समझौते से मामला शांत हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो