script रिश्ते शर्मसार, चाचा ने लूट ली मासूम की अस्मत | Relationship shameful, uncle robbed innocent child's dignity | Patrika News

रिश्ते शर्मसार, चाचा ने लूट ली मासूम की अस्मत

locationचुरूPublished: Dec 28, 2023 08:51:58 pm

Submitted by:

Devendra Sashtari

जिले में रिश्तों को कलंकित करने वाली एक घटना सामने आई है। जिसमें खिलौनों से खेलने की उम्र में मासूम को जीवन भर का दर्द दे दिया। रिश्ते के चाचा ने पढाई कर रही छह साल की मासूम काे अपनी हवस का निवाला बना लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मासूम को जान से मारने की धमकी भी दी। वारदात के बाद आरोपी बालिका के खून से सने कपड़े लेकर भाग गया।

crime.jpg

चूरू. जिले में रिश्तों को कलंकित करने वाली एक घटना सामने आई है। जिसमें खिलौनों से खेलने की उम्र में मासूम को जीवन भर का दर्द दे दिया। रिश्ते के चाचा ने पढाई कर रही छह साल की मासूम काे अपनी हवस का निवाला बना लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मासूम को जान से मारने की धमकी भी दी। वारदात के बाद आरोपी बालिका के खून से सने कपड़े लेकर भाग गया। घटना जिले के सादुलपुर क्षेत्र में 24 दिसंबर की है। परिवार का मामला होने के चलते वारदात को परिजनों ने चार दिन तक दबाए रखा। बालिका का अपने स्तर पर ही उपचार करवाया। आखिर गुरुवार को मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने अब मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।
मां गई थी मजदूरी पर

पुलिस के अनुसार वारदात एक ढाणी में हुई। छह साल की बालिका दोपहर में कुंड पर बैठकर पढ़ रही है। इसी दौरान गांव का ही एक युवक जो रिश्ते में बालिका का चाचा लगता है। वह बालिका को उठाकर छप्पर में ले गया। वहां पर उसके साथ बलात्कार किया। जिससे बालिका लहुलूहान हो गई। वारदात के दौरान बालिका की मां नरेगा पर मजदूरी करने गई थी। बालिका ने परिजनों को बताया कि आरोपी ने यह बात किसी को बताने पर कुंड में डालकर जान से मारने की धमकी दी है।

एसपी के पास पेश किया परिवाद
तीन दिन तक परिवार के लोग आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। बाद में पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर परिवाद पेश किया। जिस पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। बालिका को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर उपचार के बाद उसे गुरुवार को छुट्टी दे दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो