script11 दिन बाद चूरू में एक और हादसे में 7 की मौत, 9 जनवरी को काल का ग्रास बने थे 8 लोग | Seven killed in road accident in Churu | Patrika News
चुरू

11 दिन बाद चूरू में एक और हादसे में 7 की मौत, 9 जनवरी को काल का ग्रास बने थे 8 लोग

11 दिन बाद चूरू में एक और सड़क हादसे ने 7 लोगों की जिंदगी लील ली। हादसा चूरू जिले के सालासर इलाके में नेशनल हाईवे-58 पर हुआ।

चुरूJan 20, 2020 / 09:54 am

Santosh Trivedi

churu_accident.jpg

चूरू। 11 दिन बाद चूरू में एक और सड़क हादसे ने 7 लोगों की जिंदगी लील ली। हादसा चूरू जिले के सालासर इलाके में नेशनल हाईवे-58 पर हुआ। जानकारी के अनुसार, चूरू जिले में फतेहपुर सालासर सीमा पर लग्जरी कार और ट्रोले में भिड़ंत हो गई। भीषण सड़क हादसे में लग्जरी कार में सवार 8 लोगों में से 7 की मौत हो गई है। हादसा इतना भयानक था कि हादसे के दौरान कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया।

 

मृतकों की हुई पहचान

accident.jpg

हादसा न्यामा गांव के पास हुआ है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी इस भीषण हादसे पर दुख जताया है। 5 मृतक रोलसाहबसर गांव और दो मृतक फतेहपुर के रहने वाले हैं। जानकारी के अनुसार रोलसाहबसर निवासी गाजी खान, इमरान खान, इकबाल, इमरान, इस्लाम व फतेहपुर निवासी रफीक व बाबू खान की मौत हो गई। हादसे का कारण का अभी तक पता नहीं लग पाया हैं। घटना की सूचना पर सालासर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया।

9 जनवरी को हादसे में हुई थी 8 लोगों की मौत
इससे पहले 9 जनवरी को जिले में एक और सड़क हादसे में 8 लोगों की जान चली गई थी। एनएच 11 राजलदेसर से करीब छह किमी परसनेऊ की ओर 9 जनवरी की सुबह नौ बजे एक निजी बस और मारूती वैन में हुई आमने-सामने की टक्कर में दो सगे भाई व चाचा-भतीजा सहित वैन में सवार आठ युवा काल का ग्रास बन गए ।

हादसे में सभी मृतक बीकानेर के रहने वाले थे, जो कि 8 जनवरी को शाम मृतक सफीक के बड़े भाई रफीक की 19 जनवरी को होने वाली शादी के लिए वैन में सवार होकर संबंधियों को निमंत्रण पत्र देकर 9 जनवरी को सुबह रतनगढ़ से बीकानेर वापस जा रहे थे। शादी को लेकर परिवार के लोग रिश्तेदार व पड़ौसी शादी की तैयारियों में व्यस्त थे।

हादसे का समाचार सुनकर मातम फैल गया। मोमासर से रामगढ़ जाने वाली एक निजी बस मोमासर की ओर से राजलदेसर आ रही थी। मारूती वैन रतनगढ़ से बीकानेर की ओर जा रही थी कि एनएच ग्यारह पर दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन के परखचे उड़ गए ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो