scriptडीजे साउंड के विवाद पर समझाइस करने गई पुलिस पर पथराव, दो वाहन क्षतिग्रस्त | stone pelting on police team in Sadulpur | Patrika News
चुरू

डीजे साउंड के विवाद पर समझाइस करने गई पुलिस पर पथराव, दो वाहन क्षतिग्रस्त

पंचायत चुनाव अन्तर्गत गांव सादपुरा में रविवार डीजे साउंड के विवाद पर समझाइस करने गई पुलिस पर लोगों ने पथराव किया तथा एक पुलिस वाहन तथा तथा एक निजी वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

चुरूOct 04, 2020 / 08:55 pm

Kamlesh Sharma

stone pelting on police team in Sadulpur

पंचायत चुनाव अन्तर्गत गांव सादपुरा में रविवार डीजे साउंड के विवाद पर समझाइस करने गई पुलिस पर लोगों ने पथराव किया तथा एक पुलिस वाहन तथा तथा एक निजी वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

सादुलपुर (चूरू)। पंचायत चुनाव अन्तर्गत गांव सादपुरा में रविवार डीजे साउंड के विवाद पर समझाइस करने गई पुलिस पर लोगों ने पथराव किया तथा एक पुलिस वाहन तथा तथा एक निजी वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। उपद्रवियों ने पुलिस पर जीप चढ़ाने का भी प्रयास किया। वारदात में एक कांस्टेबल को भी चोट आई है। पुलिस ने मौके से आठ लोगों को हिरासत में लिया है।
थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि चुनाव अन्तर्गत मतगणना के दौरान वे गांव भगेला में उपस्थित थे। मोबाइल गश्त पार्टी के प्रभारी राकेश कुमार ने टेलीफोन से सूचना दी कि गांव सादपुरा में लोग जमाकर डीजे बजा रहे हैं तथा किसी व्यिक्त के घर में पत्थर फैंक रहे हैं। सूचना पर मयपुलिस दल के साथ निजी वाहन से मौके पर पहुंचे, तो 40-50 व्यक्ति एक आम गली में एकत्र होकर नारेबाजी कर रहे थे।
पुलिस ने उनको समझाने का प्रयास किया, तो शोर मचने लगे। तभी भीड़ ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव से पुलिस की सरकारी जीप एवं एक निजी जीप के शीशे टूट गए। पथराव में शंकरलाल नाम के कांस्टेबल को चोटें लगीं। भीड़ में से एक व्यक्ति जीप को तेज गति से भगाकर लाया तथा पुलिस दल के ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया।

Home / Churu / डीजे साउंड के विवाद पर समझाइस करने गई पुलिस पर पथराव, दो वाहन क्षतिग्रस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो