scriptऐसा क्या हुआ कि तीन बहनें अचानक सुबह हो गई घर से लापता, CCTV देखकर दंग रह गई पुलिस | three sister Abduction case bain village taranagar tehsil | Patrika News
चुरू

ऐसा क्या हुआ कि तीन बहनें अचानक सुबह हो गई घर से लापता, CCTV देखकर दंग रह गई पुलिस

Three Sister Abduction Case : राजस्थान के चूरू से तीन बहनें अचानक अलसुबह 4 बजे घर से लापता हो गई। इनमें से दो सगी बहनें और एक ममेरी बहन है।

चुरूApr 13, 2024 / 04:38 pm

Supriya Rani

three_minoe_girls_missing.jpg

चूरू. राजस्थान के चूरू से तीन बहनें अचानक अलसुबह 4 बजे घर से लापता हो गई। इनमें से दो सगी बहनें और एक ममेरी बहन है। घटना 10 अप्रैल की है। साहवा थानाधिकारी अल्का सिंह का कहना है कि गांव बांय के विकास रायका ने रिपोर्ट दी कि उनके घर से तीन लड़कियां गायब हो गई, जिनमें दो खुद की बेटी है तो वहीं तीसरी लड़की बुआ की बेटी है। वह हरियाणा के भूना गांव से आई थी। तीनों का अब तक कोई सुराख नहीं मिल पाया है। पुलिस जांच में जुटी है।

 

 

 

 


पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। कई स्थानों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा चुके हैं, जिसमें तीनों को सलवार सूट पहनें मुंह पर स्कार्फ लगाकर पैदल निकलते देखा गया। तीनों ही कंधे पर बैग लटका रखे थे। मात्र घर से 8 किमी पैदल जाते तक का वीडियो ही पुलिस निकाल पाई, उसके बाद वे कहां गई…इसका कोई वीडियो नहीं मिला। पुलिस ने अपहरण की आशंका जताई है। फिर दूसरे अन्य लोकेशन के वीडियो में चूरू कलेक्ट्रेट सर्किल पर एक बस से उतरती दिखीं। इसी आधार पर चूरू पुलिस ने चूरू रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फूटेज खंगाले तो ये तीनों लड़कियां दोपहर करीब 2 बजे वहां दिखाई दी। लेकिन तीनों कौन-सी ट्रेन में बैठी यह पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस ने सीकर, बीकानेर, जयपुर, हनुमानगढ़ व दिल्ली में कई टीमों को खोज के लिए रवाना कर दिया है।

 

 

 

 

 

चूरू पुलिस कांस्‍टेबल धर्मवीर जाखड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तीनों लड़कियों की तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा कि “ये तीनों लड़कियां आज बांय तारानगर सें लापता हो गईं। तीनों सुबह करीब 4 बजे घर से निकली हैं। लड़कियों के माता-पिता सहित पूरा परिवार बेहद चिंताजनक स्थिति में है। लड़किया कहीं भी किसी भाई को दिखें या जानकारी में आए तो पुलिस थाना साहवा चूरू में 01561-284488, 8949470464, 01562-252023 सूचित करें।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो