scriptविष्णुदत्त विश्नोई की बेटी हर्षिता बोलीं, कोई सपने में भी नहीं सोच सकता कि पापा ऐसा कदम उठाएंगे | vishnu dutt bishnoi daughter harshita bishnoi comment | Patrika News
चुरू

विष्णुदत्त विश्नोई की बेटी हर्षिता बोलीं, कोई सपने में भी नहीं सोच सकता कि पापा ऐसा कदम उठाएंगे

थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या मामले में उनकी बेटी हर्षिता ने सीबीआई से जांच की मांग की है। हर्षिता ने कहा कि कोई सपने में भी नहीं सोच सकता कि पापा ऐसा कदम उठाएंगे।

चुरूJun 03, 2020 / 01:33 pm

santosh

harshita bishnoi

सादुलपुर। थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या मामले में उनकी बेटी हर्षिता ने सीबीआई से जांच की मांग की है। हर्षिता ने कहा कि कोई सपने में भी नहीं सोच सकता कि पापा ऐसा कदम उठाएंगे।

बेटी ने कहा कि उन पर राजनीतिक दबाव डाला गया है। उसके पिता कर्तव्यनिष्ठ एवं ईमानदार थे। वो भी पिता जैसी बनकर जरुरतमंदों को न्याय के लिए संघर्ष करेगी।

पुलिस में नहीं जाएंगी

vishudutt.jpg

बेटी ने कहा कि अब वह पुलिस में नहीं जाएंगी। हर्षिता ने सादुलपुर के पुलिस जवानों एवं प्रमुख लोगों के सामने रविवार को ये बात कही। मामले में विश्नोई के भाई संदीप कुमार ने भी सीबीआई से जांच की मांग की है। एडवोकेट गोवर्धनसिंह भी उनके गांव पहुंचे। एडवोकेट सिंह रायसिंहनगर में सीबीआई जांच की मांग को लेकर चल रहे धरने स्थल पर भी पहुंचे।

vishudutt1.jpg

परिवार है सदमे में
घटना के बाद विष्णुदत्त विश्नोई का परिवार सदमे में है। पिता कृष्णलाल, मां शीला देवी तथा चाचा, भाई, पत्नी तथा उनके बेटी और पुत्र के आंसू सूखने के नाम नहीं ले रहे है। गांव ही नहीं बल्कि आस-पास के क्षेत्र के लोगों ने रोष जताते हुए कहा कि मामले में निष्पक्ष रूप से सीबीआई जांच नहीं होगी तो आंदोलन को मजबूर होंगे।

vishu.jpg

मुख्यमंत्री दे चुके हैं सैद्धान्तिक सहमति
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रकरण की जांच किसी भी स्वतंत्र एजेन्सी से करवाने पर सैद्धान्तिक सहमति दी है। गहलोत से सोमवार को मुख्यमंत्री निवास पर एक प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात कर प्रकरण की निष्पक्ष जांच की मांग की। इसके बाद शाम को मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ इस प्रकरण के पूरे घटनाक्रम की समीक्षा की। समीक्षा बैठक में मुख्य सचिव डी.बी. गुप्ता, अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह राजीव स्वरूप, पुलिस महानिदेशक भूपेन्द्र सिंह तथा अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अपराध बी.एल. सोनी शामिल हुए।

cm_gehlot.jpg

मुख्यमंत्री ने बैठक में पुलिस के एक काबिल अफसर के असामयिक चले जाने पर संवेदना और दुख प्रकट किया। उन्होंने अधिकारियों से इस प्रकरण के तथ्यों की जानकारी ली। उन्हें अवगत कराया गया कि इस मामले की राज्य पुलिस की सीआईडी-सीबी शाखा द्वारा निष्पक्ष जांच की जा रही है। फिर भी गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार इस जांच (सीआईडी-सीबी) में परिवारजनों के सुझाव पर किसी भी अन्य पुलिस अधिकारी को शामिल करने अथवा प्रकरण की सीबीआई या न्यायिक जांच सहित किसी अन्य स्वतंत्र एजेन्सी से जांच कराने पर सैद्धान्तिक रूप से सहमत है, जिससे भी परिवार जन संतुष्ट हों।

Home / Churu / विष्णुदत्त विश्नोई की बेटी हर्षिता बोलीं, कोई सपने में भी नहीं सोच सकता कि पापा ऐसा कदम उठाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो