scriptहत्या करने जा रहे थे, पुलिस ने पहले ही पकड़ा | Were going to kill, the police already caught | Patrika News
चुरू

हत्या करने जा रहे थे, पुलिस ने पहले ही पकड़ा

पुलिस की मुस्तैदी के चलते जिले में होने वाली हत्या की वारदात टल गई। मामले में सदर पुलिस की ओर से तीन आरोपियों को हाईवे पर लूट की कोशिश करते हुए सोमवार रात को हथियार सहित गिरफ्तार किया है।

चुरूJun 23, 2021 / 09:44 am

Madhusudan Sharma

हत्या करने जा रहे थे, पुलिस ने पहले ही पकड़ा

हत्या करने जा रहे थे, पुलिस ने पहले ही पकड़ा

चूरू. पुलिस की मुस्तैदी के चलते जिले में होने वाली हत्या की वारदात टल गई। मामले में सदर पुलिस की ओर से तीन आरोपियों को हाईवे पर लूट की कोशिश करते हुए सोमवार रात को हथियार सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस ने बताया कि डीएसटी टीम के सदस्यों को सरदारशहर रोड स्थित रामपुरा बास हाईवे पर कार सवारों के हथियारों के बल पर वाहन चालकों से लूट करने के प्रयास की सूचना मिली थी। इस पर सदर थानाधिकारी अमित कुमार के नेतृत्व में टीम के सदस्यों मौके पर पहुंचे। वाहन चालकों से लूट का प्र्रयास करते हुए मौके से राहुल निवासी लादडिय़ा, फारूख उर्फ मीठिया निवासी जसरासर व सरदारशहर निवासी भैरोसिंह को गिर तार किया। आरोपियों के कब्जे से एक पिस्टल, दो मैगजीन व नौ जिंदा कारतूस बरामद किए गए। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर और जानकारी जुटा रही है।
फारुक अरशद आदत अपराधी
एसपी टोगस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में से फारूख आदतन अपराधी है, उसके खिलाफ बाइक चोरी, चेन तोडऩे, लूट आदि के मामले दर्ज हैं। सरदारशहर में हुई 16 लाख की लूट की वारदात में आरोपित शामिल रहा है। एसपी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि आरोपी फारूख व अरशद आदतन अपराधी हैं। किसी समय साथ मिलकर अपराध किया करते थे। लेकिन गाड़ी के लेन-देन को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया, दोनों एक-दूसरे की जान के दुश्मन हो गए। फारूख अपने साथियों के साथ अरशद की हत्या करने के लिए जा रहा था। लेकिन रास्ते में कार का पेट्रोल खत्म होने पर रुपयों के लिए हाईवे पर वाहन चालकों से लूट का प्रयास कर रहा था। लेकिन सदर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
अरशद ने दी थी पिस्टल
उन्होंने बताया कि आरोपित के पास जो अवैध पिस्टल बरामद हुई है वो अरशद ने ही उसे दी थी। फारूख व अरशद सरदारशहर में हुए सांप्रदायिक झगड़ा कराने में भी लिप्त रहे हैं। पुलिस अवैध हथियार उपलब्ध कराने के आरोपित अरशद को भी गिरफ्तार करेगी।

Home / Churu / हत्या करने जा रहे थे, पुलिस ने पहले ही पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो