scriptदेसी बम फटने से कांस्टेबल घायल | Constable injured by bomb blast | Patrika News
कोयंबटूर

देसी बम फटने से कांस्टेबल घायल

अन्नूर के पास अवैध देशी शराब पकडऩे गई पुलिस टीम का एक कांस्टेबल देशी बम फटने से जख्मी हो गया। उसे मामूली चोटें आई हैं और तबीयत में सुधार है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पेरियानायकन पालयम पुलिस को खबर मिली थी कि एथिकुट्टाई गांव में एक खेत में अवैध शराब बना कर बेची जा रही है।

कोयंबटूरApr 16, 2020 / 12:34 pm

Dilip

crime_news.jpg

माँ का फट गया कलेजा जब पेड़ से लटकते मिली जवान बेटे की लाश,जांच में जुटी पुलिस

कोयम्बत्तूर. अन्नूर के पास अवैध देशी शराब पकडऩे गई पुलिस टीम का एक कांस्टेबल देशी बम फटने से जख्मी हो गया। उसे मामूली चोटें आई हैं और तबीयत में सुधार है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पेरियानायकन पालयम पुलिस को खबर मिली थी कि एथिकुट्टाई गांव में एक खेत में अवैध शराब बना कर बेची जा रही है।
मंगलवार शाम को पुलिस टीम गांव में पहुंची और खेत का पता करते हुए छापा मारा। यहां तलाशी के दौरान मवेशियों के बाड़े में देशी शराब बनाने का अर्क मिला। इसे जब्त कर लिया। पुलिस टीम खेत का कोना-कोना देखा तो एक जगह बांस के नीचे देसी बम नजर आए। पुलिस ने बमों को भी जब्त कर लिया। पता लगा कि बम का उपयोग जंगली सूअरों को खेत में घुसने से रोकने के लिए किया जाता है। कांस्टेबल सेंथिल कुमार ने बम एकत्रित किए और पुलिस की गाड़ी में रखने के लिए ले जा रहा था। असावधानीवश एक बम कांस्टेबल के हाथ से छूट गया। जमीन पर गिरते ही धमाके के साथ बम फट गया। उसके टुकड़े उछल कर सेंथिल के हाथ-पैरों पर लगे। इससे वह जख्मी हो गया। बम फटने से अफरातफरी मच गई।साथी पुलिसकर्मी तत्काल सेंथिल को पास के अस्पताल ले गए, जहां उसकी मरहम पट्टी की गई। पुलिस ने खेत मालिक नची मुत्थु को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ अवैध शराब, विस्फोटक पदार्थ सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस विस्तृत जांच कर रही है।

Home / Coimbatore / देसी बम फटने से कांस्टेबल घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो