सड़क हादसों में युवती सहित पांच की मौत

सड़क हादसों में युवती सहित पांच की मौत

Rahul sharma | Updated: 13 Aug 2019, 01:08:57 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

शहर और आसपास के इलाकों में पिछले २४ घंटों के दौरान सड़क हादसों में एक युवती सहित पांच लोगों की मौत हो गई।

कोयम्बत्तूर. शहर और आसपास के इलाकों में पिछले २४ घंटों के दौरान सड़क हादसों में एक युवती सहित पांच लोगों की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कुरुम्बपालयम रोड पर हुए हादसे में तिरुचि निवासी युवक सतीश कुमार की मौत हो गई। वह काम के सिलसिले में कोयम्बत्तूर आया था और अपने दोस्त के साथ बाइक पर जा रहा था। सामने से आ रही कार की टक्कर से दोनों घायल हो गए। लोगों ने संभाला तो सतीश की मौत हो चुकी थी। उसका दोस्त घायल हो गया ।उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।
दूसरे हादसे में नीलगिरि की राधिका(३५) की मेट्टूपालयम में जान चली गई। वह पुस्तकालय में सहायक के तौर पर काम करती थी। वह मेट्टूपालयम में नरसिंहानायकन पालयम में पैदल जा रही थी। सामने से आ रहे एक बाइक सवार ने राधिका को टक्कर मार दी। मौके पर ही उसका दम टूट गया। पुलिस बाइक सवार की तलाश कर रही है। इसी तरह ओडिसा प्रवासी दिहाड़ी मजदूर लक्ष्मणराव (29) पोलाची-कोवई रोड पर पैदल जा रहा था। उसे भी बाइक सवार ने टक्कर मार दी। हादसे में लक्ष्मणन की मौत हो गई व बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
सिडको रोड पर सड़क दुर्घटना में मदुक्करई निवासी दादा-पोते की मौत हो गई।
मुरुगसामी (75) और उनका पोता संतोष कुमार (21) सिडको रोड पर बाइक से जा रहे थे। बाइक को संतोष चला रहा था। सामने से आ रही कार की टक्कर से दोनों सड़क पर गिर गए। उधर से गुजर रहे लोगों ने इन्हें संभाला लेकिन तब तक संतोष की मौत हो चुकी थी । दादा मुरुगसामी गंभीर रूप से घायल हुए थे। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया। पर रास्ते में ही उनका दम टूट गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned