सड़क पर पानी रोकने के लिए पुलिस कर्मियों को करनी पड़ी सफाई

सड़क पर पानी रोकने के लिए पुलिस कर्मियों को करनी पड़ी सफाई

Kumar Jeevendra | Publish: Jul, 20 2019 01:44:53 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

नाली-नालियों की समय रहते सफाई नहीं कराने के दुष्परिणाम जनता को भुगतने पड़ रहे हैं। गुरुवार को हुई बरसात का पानी दूसरे दिन भी सड़कों पर भरा रहा।हालात यह हो गए कि दो police mens पुलिस कर्मियों को खुद नालों clean drainage में जमा पॉलीथिन व खाली बोतलें हटानी पड़ी।

कोयम्बत्तूर. नाली-नालियों की समय रहते सफाई नहीं कराने के दुष्परिणाम जनता को भुगतने पड़ रहे हैं। गुरुवार को हुई बरसात का पानी दूसरे दिन भी सड़कों पर भरा रहा। हालात यह हो गए कि दो पुलिस कर्मियों को खुद नालों drainage में जमा पॉलीथिन व खाली बोतलें हटानी पड़ी। तब जा कर सड़क पर पानी आना बंद हुआ। यह वाकया शहर Coimbatore के लंका कॉर्नर ब्रिज पर हुआ। यहां बरसात के बाद नाले से गंदा पानी सड़क पर बह रहा था। गुरुवार शाम को जब छात्र-छात्राएं व कर्मचारी स्कूल -दफ्तर से घरों की ओर निकले तो यहां पानी देख ठिठक गए। यातायात बाधित होने लगा। ड्यूटी पर मौजूद police mens यातायात पुलिस के सब इंसपेक्टर पांडी और जॉन कैनेडी को महसूस हुआ कि सड़क पर भरे पानी से दुर्घटना भी हो सकती है। दोनों ने तय किया कि नाले का पानी सड़क पर आने से रोका जाए। पानी आने का कारण वहां अटकी पॉलीथिन और अन्य कचरा था। यदि इसे निकाल दिया जाए तो पानी को आगे जाने का रास्ता मिल सकता है। उन्होंने नगर निगम के सफाईकर्मियों का इंतजार करने की बजाय खुद ही कचरे को साफ करने का फैसला किया। उन्होंने पास ही दुकानों से दो बड़ी लकडिय़ां ली और पुल के सहारे खड़े हो कर प्लास्टिक व पॉलीथिन के कचरे को एक ओर करना शुरु किया। दोनों की मेहनत रंग लाई और थोड़ी देर में ही गंदा पानी सड़क पर आने से रुक गया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned