scriptफिंच को टी-20 विश्व कप टलने की है आशंका, बोले- अधिकारियों को नई सोच के साथ आना होगा | Aaron Finch feared to postpone ICC T20 World Cup | Patrika News

फिंच को टी-20 विश्व कप टलने की है आशंका, बोले- अधिकारियों को नई सोच के साथ आना होगा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 24, 2020 04:07:42 pm

Submitted by:

Mazkoor

ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान Aaron Finch का मानना है कि अगर खाली स्टेडियम में भी विश्व कप होता है तो वह खेलने को तैयार हैं।

Aaron Finch

Aaron Finch

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) को अब यह डर सता रहा है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण अक्टूबर-नवंबर के मध्य उनके देश में खेला जाने वाला आईसीसी टी-20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) स्थगित हो सकता है।

ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत खेल सकता है पांच टेस्ट मैच की सीरीज, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जताई इच्छा

दो-तीन महीने के लिए हो सकता है स्थगित

बता दें कि टी-20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर से लेकर 15 नवंबर तक होना है, लेकिन कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के कारण पूरी दुनिया में इस समय क्रिकेट बंद है। फिंच को लगता है कि दुनिया भर में छाए मौजूदा संकट के मद्देनजर इस टूर्नामेंट के समय पर होने की संभावना नहीं के बराबर है। उन्होंने एक रेडियो पर बात करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि आईसीसी टी-20 विश्व कप एक, दो या संभव है कि तीन महीने तक के लिए स्थगित हो जाए। बता दें कि आईसीसी ने अभी तक इस टूर्नामेंट की न तो तिथि बढ़ाई है और न ही उसे स्थगित किया है।

बिना दर्शकों के भी खेलने से परहेज नहीं

फिंच ने कहा कि कोरोना पर काबू पा लेने के बाद उन्हें बिना दर्शकों के भी विश्व कप खेलने से परहेज नहीं है। उन्होंने कहा कि बस मैच का प्रसारण लाइव होना चाहिए। बकौल फिंच, उन्हें नहीं लगता कि दर्शक रहें ना रहें, इससे खिलाड़ियों को कोई फर्क पड़ता है। उन्होंने बताया कि एक बार उनकी टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ खाली स्टेडियम में एक मैच खेल चुकी है। इस मैच के शुरुआती चार-पांच ओवरों में थोड़ा अजीब जरूर लगा, लेकिन इसके बाद इस ओर उनका ध्यान ही नहीं गया।

इस दिग्गज क्रिकेटर के नाम हैं कई आईपीएल अवॉर्ड, लेकिन इन्हें नहीं पता, एंकर ने दी जानकारी

आईसीसी को नई सोच के साथ आना होगा आगे

टी-20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में ही रुक जाएगी। उसे विश्व के ठीक बाद दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। अगर विश्व कप पर असर पड़ा तो इस सीरीज पर भी असर पड़ना लाजिमी लगता है। फिंच ने कहा कि कोरोना के संकट के बाद अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल तय करते समय विभिन्न देशों के बोर्ड के अधिकारियों और आईसीसी को नई सोच के साथ आगे आना होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो