scriptab de villiers says virat kohli and anushka sharma expecting their second child ind vs eng | विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, एबी डिविलियर्स ने खोल दिया ये राज | Patrika News

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, एबी डिविलियर्स ने खोल दिया ये राज

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2024 07:08:46 pm

Submitted by:

lokesh verma

Virat Kohli and Anushka Sharma Second Baby: विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा के घर एक और नन्‍हा मेहमान आने वाला है। इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि उनके खास दोस्‍त एबी डिवि‍लियर्स ने किया है।

virat_kohli_anushka_sharma.jpg
Virat Kohli and Anushka Sharma Second Baby: विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों सीरीज के पहले दो मुकाबलों से बाहर हैं। विराट कोहली 15 फरवरी से खेले जाने वाले तीसरा टेस्ट से वापसी करेंगे। हालांकि अभी इस पर भी संशय बना हुआ है। कोहली के टेस्‍ट नहीं खेलने को लेकर अलग-अलग तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। हाल ही में उनकी मां के बीमार होने की खबरें आई थीं, जिन्‍हें भाई विकास कोहली ने खारिज किया था। अब खुलासा हुआ है कि विराट कोहली आखिर कहां है और क्‍यों नहीं खेल रहे हैं। इस राज से किसी और ने नहीं बल्कि उनके खास दोस्‍त एबी डिवि‍लियर्स ने पर्दा उठाया है।

एबी डिविलियर्स ने भारत और इंग्लैंड टेस्ट के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव होते हुए फैंस के कई सवालों का जवाब दिया। इसी बीच एक फैन ने एबीडी से कोहली के बारे में पूछ लिया। इस पर एबीडी ने कहा कि उन्होंने विराट को कॉल किया था और उनसे बातचीत भी हुई थी। विराट ने बताया है कि वह फिलहाल अपने परिवार के साथ हैं, क्‍योंकि उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। इसी के चलते वह परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हलचल तेज

एबी डिविलियर्स के बयान के बाद सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो गई है। क्‍योंकि कुछ लोगों ने पहले भी कुछ इसी तरह की अटकलें लगाई थीं। हालांकि अभी ये जानकारी एबी डिविलियर्स के हवाले से मिली है। अब देखने वाली बात ये होगी कि विराट कोहली या फिर अनुष्‍का शर्मा इस खबर पर कब तक अपनी मुहर लगाते हैं।

यह भी पढ़ें

रोहित शर्मा ने मैच के दौरान किसे दी इतनी भद्दी गाली? 6 सेकंड का वायरल वीडियो



बीसीसीआई ने जारी किया था बयान

बता दें कि विराट कोहली ने इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही अपना नाम वापस ले लिया था। उस दौरान बीसीसीआई ने बताया था कि विराट कोहली निजी कारणों के चलते पहले दो टेस्‍ट के लिए बाहर हुए हैं। इसके साथ ही बीसीसीआई ने उनकी प्राइवेसी को बरकरार रखने के लिए भी कहा था। हालांकि अब कोहली के दोस्‍त ने ही सोशल मीडिया पर आकर उनके दूसरे बच्‍चे का खुलासा कर दिया है।

यह भी पढ़ें

बुमराह ने टेस्ट क्रिकेट में रचा इतिहास, सबसे तेज 150 विकेट पूरे कर लगाई रिकॉर्ड की झड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो