scriptधोनी की कप्तानी में खेलने वाले एक और खिलाड़ी ने लिया संन्यास, फर्स्ट क्लास क्रिकेट में रहा है बोलबाला | Abhishek Nayar Retirement from all Formats of Cricket | Patrika News
क्रिकेट

धोनी की कप्तानी में खेलने वाले एक और खिलाड़ी ने लिया संन्यास, फर्स्ट क्लास क्रिकेट में रहा है बोलबाला

अभिषेक नायर ने धोनी की कप्तानी में इंटरनेशनल मैच खेला था। 2009 में उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना आखिरी वनडे मैच खेला था।

नई दिल्लीOct 23, 2019 / 02:48 pm

Kapil Tiwari

abhishek_nayar.jpg

नई दिल्ली। भारतीय टीम के ऑलराउंडर अभिषेक नायर ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। फर्स्ट क्लास क्रिकेट और आईपीएल में धमाल मचाने वाले अभिषेक नायर ने साल 2005 में मुंबई की टीम के लिए अपना डेब्यू किया था। वो मैच उन्होंने तमिलनाडु के खिलाफ खेला था। अपने संन्यास की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है।

धोनी की कप्तानी में खेलने का मिला मौका

36 साल के अभिषेक नायर को एमएस धोनी की कप्तानी में इंटरनेशनल मैच खेलने का मौका मिला था, लेकिन वो इस मौके को नहीं भूना पाए। सेलेक्टर्स को प्रभावित नहीं कर पाने का नतीजा उन्हें टीम से जगह गंवाने का मिला।

रणजी क्रिकेट में मुंबई के हीरो रहे अभिषेक नायर

बता दें कि अभिषेक नायर को मुंबई की रणजी ट्रॉफी में मिली सफलताओं के लिए जाना जाता है। अभिषेक नायर ने दिनेश कार्तिक, श्रेयस अय्यर और उनमुक्त चंद के मेंटॉर भी रह चुके हैं। इन खिलाड़ियों ने कई मौकों पर अभिषेक नायर की जमकर तारीफ की है, क्योंकि इन लोगों की फिटनेस पर उन्होंने बहुत काम किया था।

अभिषेक का संन्यास वाला पोस्ट

बुधवार को मुंबई के क्रिकेटर अभिषेक नायर ने लिखा है, “यह मेरे लिए सम्मन की बात और मैं अपने करियर के दौरान मिले सपोर्ट के लिए सभी का धन्यवाद देता हूं। मैंने अपना सबकुछ दिया और अब मैं कह सकता हूं कि मुझे कमबैक का कोई पछतावा नहीं है। इतना प्यार देने के लिए परिवार, दोस्त, साथी खिलाड़ी और फैंस का शुक्रिया।”

https://twitter.com/abhisheknayar1/status/1186856503006945281?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Sports / Cricket News / धोनी की कप्तानी में खेलने वाले एक और खिलाड़ी ने लिया संन्यास, फर्स्ट क्लास क्रिकेट में रहा है बोलबाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो