scriptIND vs WI: मैच से पहले इंडीज को बड़ा झटका, आंद्रे रसेल शुरुआती दो मैचों से हुए बाहर | Andre Russell Ruled out two T20 Match of Series over Injury | Patrika News
क्रिकेट

IND vs WI: मैच से पहले इंडीज को बड़ा झटका, आंद्रे रसेल शुरुआती दो मैचों से हुए बाहर

आंद्रे रसेल ( Andre Russell ) वर्ल्ड कप ( World Cup ) से ही चोट की समस्या से जूझ रहे थे।
फिलाहल वो शुरुआती 2 टी20 मैचों से बाहर हो गए हैं।

नई दिल्लीAug 03, 2019 / 04:26 pm

Kapil Tiwari

Andre Russell

Andre Russell

फ्लोरिडा। भारत के खिलाफ पहले टी20 मैच से पहले वेस्टइंडीज की टीम को बहुत बड़ा झटका लग गया है। दरअसल, टीम के सबसे विस्फोटक खिलाड़ी आंद्रे रसेल टी20 सीरीज के शुरुआती दो मैचों से बाहर हो गए हैं। आंद्रे रसेल ने खुद को 2 टी20 मैचों से अलग रखने का फैसला किया है। उन्होंने इस बात की जानकारी सेलेक्शन पैनल को दी है। आपको बता दें कि रसेल के बाहर होने की वजह उनकी फिटनेस है। वर्ल्ड कप से ही आंद्रे रसेल चोट से जूझ रहे हैं। कनाडा टी20 लीग में भी वो खुद को असहज महसूस कर रहे थे।

यहां मिलेगी Ind Vs WI मैच के टाइम टेबल की पूरी जानकारी, जानें कब कहां देख सकते हैं मैच

रसेल की जगह इस 32 वर्षीय खिलाड़ी को मिली

जानकारी के मुताबिक, आंद्रे रसेल ( andre russell ) की जगह टी20 टीम में 32 वर्षीय जेसन मोहम्‍मद को दी गई है। मोहम्‍मद ने टी20 अंतरराष्‍ट्रीय में वेस्‍टइंडीज की कप्‍तानी की है और उनके पास वनडे फॉर्मेट का भी अनुभव हासिल है। आंद्रे रसेल का नाम वेस्‍टइंडीज की 14 सदस्‍यीय टीम में शामिल था।

भारत के वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत आज से, फ्लोरिडा में खेला जाएगा पहला टी20 मैच

टीम के मुख्य कोच ने दी रसेल के चोटिल होने की जानकारी

ऑलराउंडर को कनाडा में ग्‍लोबल टी20 टूर्नामेंट के दौरान कुछ असहज महसूस हुआ, जिसके बाद उन्‍होंने आगामी सीरीज के पहले दो मुकाबलों में अपनी अनुपलब्‍धता की जानकारी अंतरित सिलेक्‍शन पैनल को दी। टीम के अंतरिम मुख्य कोच फ्लोयड रीफर ने कहा, “हम टीम में जेसन मोहम्मद का स्वागत करते हैं। उनके पास खेल के तीनों प्रारुप में अच्छा अनुभव है। उन्होंने त्रिनिदाद एंड टोबैगो तथा गयाना अमेजन वॉरियर्स के लिए अच्छा किया है।”

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच शनिवार को फ्लोरिडा में खेला जाएगा।

Home / Sports / Cricket News / IND vs WI: मैच से पहले इंडीज को बड़ा झटका, आंद्रे रसेल शुरुआती दो मैचों से हुए बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो