scriptबच्चे के जन्म से पहले कोहली और अनुष्का शर्मा ने कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट आया नेगेटिव | Anushka Sharma, Virat Kohli ring in 2021 with friends, see photos | Patrika News
क्रिकेट

बच्चे के जन्म से पहले कोहली और अनुष्का शर्मा ने कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट आया नेगेटिव

-विराट कोहली ने बच्चे के जन्म से पहले अनुष्का शर्मा को कोविड टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।- कोहली और अनुष्का ने 31 दिसंबर को डिनर के वक्त की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।-कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौट आए हैं। एडिलेड में खेले गए पहले डे-नाइट टेस्ट में उनकी कप्तानी में भारत को हार मिली थी।
 

नई दिल्लीJan 01, 2021 / 10:11 pm

भूप सिंह

virat_kohli.jpg

नई दिल्ली। अपने पहले बच्चे के जन्म से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कोरोना टेस्ट (Corona Test) कराया, जिसका रिपोर्ट नेगेटिव (Negative Report) आया है। कोहली और अनुष्का (Virat and anushka) ने 31 दिसम्बर को डिनर के वक्त की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इसी तस्वीर के साथ जारी संदेश में कोहली (Kohli) ने कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने का जिक्र किया है।

पिछले साल कम टेस्ट क्रिकेट खेलने से स्मिथ की फॉर्म खराब : लाबुशैन

कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरा बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौट आए हैं। एडिलेड में खेले गए पहले डे-नाइट टेस्ट में उनकी कप्तानी में भारत को हार मिली थी। उससे पहले वनडे सीरीज में भारत 1-2 से हारा था लेकिन टी20 सीरीज उसने 2-1 से जीत ली थी। कोहली के आने के बाद अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम ने मेलबर्न टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर चार मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाना है।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बंगाल की कप्तानी करेंगे मजूमदार

तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से शुरू होगा जो 11 जनवरी तक चलेगा। बाकी बचे दो मैचों में टीम इंडिया से रोहित शर्मा जुड़ गए हैं। उन्हें उप कप्तान बनाया गया है। वहीं उमेश यादव और मोहम्मद शमी की जगह टी.नटराजन और शार्दूल ठाकुर को टीम में शामिल करने की जानकारी दी। इसी बयान में बोर्ड ने रोहित को उप-कप्तान बनाने की जानकारी दी गई।

Home / Sports / Cricket News / बच्चे के जन्म से पहले कोहली और अनुष्का शर्मा ने कराया कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट आया नेगेटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो