नौकरानी से मारपीट: बांग्लादेशी क्रिकेटर फरार, पत्नी हुई गिरफ्तार

नौकरानी से मारपीट: बांग्लादेशी क्रिकेटर फरार, पत्नी हुई गिरफ्तार

Rakesh Mishra | Publish: Oct, 04 2015 03:54:00 PM (IST) क्रिकेट

बांग्लादेश की राष्ट्रीय टीम के तेज गेंदबाज शहादत हुसैन की पत्नी को 11 वर्षीय घरेलू नौकरानी के साथ हिंसा और मारपीट के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया

ढाका। बांग्लादेश की राष्ट्रीय टीम के तेज गेंदबाज शहादत हुसैन की पत्नी को रविवार यहां 11 वर्षीय घरेलू नौकरानी के साथ हिंसा और मारपीट के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कुछ दिन पहले शहादत और उनकी पत्नी पर 11 वर्षीय अपनी घरेलू नौकरानी के साथ मारपीट के आरोप लगे थे और मीडिया में इस खबर के आने के बाद से ही खिलाड़ी और उनकी पत्नी पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी।

निलंबित हो चुके हैं शहादत हुसैन
पुलिस ने गत माह 29 वर्षीय तेज गेंदबाज शहादत के घर पर छापेमारी भी की थी, जिसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था। शहादत और उनकी पत्नी रित्तो शहादत दोनों ही इस मामले के प्रकाश में आने के बाद से गिरफ्तारी के डर से छुप रहे थे, लेकिन पुलिस ने राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी की पत्नी को रविवार यहां गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है।

आरोपी क्रिकेटर की तलाश जारी
उल्लेखनीय है कि दोनों आरोपियों ने बच्ची को मारपीट कर भगा दिया था, जिसके बाद यह बच्ची रोती हुई ढाका की सड़क पर पुलिस को मिली थी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा"" रित्तो शहादत को उनके परिजनों के घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। हमने उनके परिजनों के घर की तलाशी ली थी, क्योंकि हमें खबर मिली थी कि दोनों आरोपी वहीं हैं, लेकिन हमें केवल शहादत की पत्नी ही मिली, जिन्हें हमने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपी क्रिकेटर की तलाश जारी है।""

51 वनडे मैच खेल चुका है शहादत
शहादत और उनकी पत्नी के खिलाफ नाबालिग को घर में नौकरानी रखने और बाल उत्पीड़न के तहत मामला दर्ज कर लिया है। शहादत बंगलादेश की सीनियर राष्ट्रीय टीम का अहम हिस्सा हैं और उन्होंने टीम के लिये 38 टेस्ट और 51 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned