राहुल और पांड्या को BCCI ने जारी किया कारण बताओ नोटिस, टीवी शो में जाने पर लगाई पाबंदी

राहुल और पांड्या को BCCI ने जारी किया कारण बताओ नोटिस, टीवी शो में जाने पर लगाई पाबंदी

Siddharth Rai | Publish: Jan, 09 2019 01:36:17 PM (IST) क्रिकेट

टॉक शो 'कॉफी विद करण' में हार्दिक द्वारा महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी पर विवाद गर्माता जा रहा है। इसके चलते दोनों खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार होना पड़ा था। अब खबर आ रही हैं कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शख्त खड़ाम उठाते हुए राहुल और पांड्या को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इस विवाद के बाद बोर्ड अपने खिलाड़ियों के ऐसे टीवी शो में जाने पर पाबंदी भी लगा सकता है।

नई दिल्ली। भारतीय सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की मुश्किलें कम होने है नाम ही नहीं ले रहीं। टॉक शो 'कॉफी विद करण' में हार्दिक द्वारा महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी पर विवाद गर्माता जा रहा है। इसके चलते दोनों खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार होना पड़ा था। अब खबर आ रही हैं कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शख्त खड़ाम उठाते हुए राहुल और पांड्या को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इस विवाद के बाद बोर्ड अपने खिलाड़ियों के ऐसे टीवी शो में जाने पर पाबंदी भी लगा सकता है।

बीसीसीआई ने जारी किया बताओ नोटिस -
कॉफी विद करण में पांड्या साथी खिलाड़ी लोकेश राहुल के साथ आए थे। शो के दौरान कारन जोहर ने उन दोनों से कुछ निजी सवाल पूछे। इस पर पांड्या ने महिलाओं के प्रति कुछ विवादित कमेंट कर दिए जिसके बाद मामला गरमाया हुआ है। पांड्या ने रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े सवालों के जी जवाब दिए उनसे फैंस हैरान हो गए। इसपर बीसीसीआई ने कारण बताओ नोटिस भेजा है। बीसीसीआई की संचालन संस्था कमिटी ऑफ ऐडमिनिस्ट्रेटर्स (सीओए) प्रमुख विनोद राय ने कहा है, 'हमने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को उनकी टिप्पणियों के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है। उन्हें अपना जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है।'

पांड्या मांग चुके हैं माफ़ी -
हालांकि पांड्या ने इन सबको लेकर सोशल मीडिया पर अपना मत रखा है और सभी लोगों से माफी मांगी है। पांड्या ने लिखा, 'कॉफी विद करण में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका मैंने किसी भी तरह दिल दुखाया है। ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के अंदाज को देखते हुए ज्यादा खुल गया। मैं किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहता था या किसी की भावनाओं को दुख नहीं पहुंचाना चाहता था। रिस्पेक्ट।'

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned