scriptडेविड वार्नर ने किया ऐसा कारनामा कि ‘सर’ जडेजा छूटे पीछे, देखें वीडियो | David Warner also left Ravindra Jadeja behind in Sword Playing | Patrika News

डेविड वार्नर ने किया ऐसा कारनामा कि ‘सर’ जडेजा छूटे पीछे, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2020 07:33:32 pm

Submitted by:

Mazkoor

यह सभी जानते हैं कि Ravindra Jadeja को क्रिकेट के अलावा घुड़सवारी और तलवारबाजी से खास लगाव है, लेकिन David Warner ने तलवारबाजी कर सबको चौंका दिया।

David Warner Sword

David Warner

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने टीम इंडिया (Team India) के स्टार लेफ्ट आर्म लेग स्पिनर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के तलवारबाजी की शानदार नकल उतारी है। वार्नर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है। इस वीडियो में वह रविंद्र जडेजा की तरह बल्ला घुमाते नजर आ रहे हैं।

तलवारबाजी के बाद खूब हंसे वार्नर

यह वीडियो पिछले साल एक विज्ञापन की शूटिंग का है। इस वीडियो में वार्नर अपने हाथ में बल्ला लेकर उसे तलवार की तरह हवा में भांज रहे हैं। तलावार भांजने के बाद डायरेक्टर कट जैसे ही कट बोलता है, वह वॉर्नर ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। वह अपनी हंसी रोक नहीं पाते। इस वीडियो पर वॉर्नर ने लिखा कि पिछले साल लगभग इसी समय सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान का यह दृश्य है। इसके आगे उन्होंने लिखा है कि क्या उन्होंने रविंद्र जडेजा जैसा कुछ किया है?

लॉकडाउन में डीडी स्पोर्ट्स दिखा रहा है टीम इंडिया के पुराने मैच, बीसीसीआई ने नहीं लिया एक भी पैसा

रोहित युवा खिलाड़ियों से करते रहते हैं बात, पंत को लेकर मीडिया और प्रशंसकों पर भड़के

जडेजा को तलवारबाजी और घुड़सवारी का है शौक

बता दें कि यह सबको मालूम है कि रविंद्र जडेजा को क्रिकेट के अलावा घुड़सवारी और तलवारबाजी का बहुत शौक है। वह तलवारबाजी और घुड़सवारी का कोई मौका जाया नहीं जाने देना चाहते। इसलिए जब लॉकडाउन में भी उन्हें मौका मिला तो वह अपने फॉर्म हाउस में घुड़सवारी करते दिखे थे। इसके अलावा वह बल्लेबाजी करते वक्त जब भी शतक या अर्धशतक लगाते हैं तो मैदान पर बल्ले से तलवारबाजी जरूर करते हैं। इसी कारण इस विज्ञापन का शूट पोस्ट करते हुए वार्नर ने लिखा है कि उन्होंने यह जडेजा जैसा कुछ किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो