scriptदिल्ली कैपिटल्स को दोहरा झटका, चोट के चलते अगले मैच से बाहर हुए 2 स्टार खिलाड़ी | david warner and ishant sharma ruled out of kkr vs dc 47th match due to injury ipl 2024 | Patrika News
क्रिकेट

दिल्ली कैपिटल्स को दोहरा झटका, चोट के चलते अगले मैच से बाहर हुए 2 स्टार खिलाड़ी

KKR vs DC: दिल्‍ली कैपिटल्‍स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद दोहरा झटका लगा है। डेविड वॉर्नर और इशांत शर्मा चोट के चलते 29 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल पाएंगे।

नई दिल्लीApr 28, 2024 / 12:49 pm

lokesh verma

KKR vs DC: दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की है। अब वह 10 में से 5 मैच जीतकर आईपीएल 2024 की पॉइंट्स टेबल में 10 अंक के साथ 5वें स्‍थान पर आ गई है। अब दिल्‍ली का अगला मुकाबला ईडन गार्डन में मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स से 29 अप्रैल को होगा। लेकिन, इस मुकाबले से पहले डीसी को दोहरा झटका लगा है। डीसी के स्‍टार ओपनर डेविड वॉर्नर और स्‍टार तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोट के चलते 29 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल पाएंगे। टीम के सहायक कोच प्रवीण आमरे ने खुद इस बात की पुष्टि की है। 

प्रवीण आमरे ने खिलाडि़यों की चोट पर बड़ा अपडेट

सहायक कोच प्रवीण आमरे ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्‍ली की जीत के बाद खिलाडि़यों की चोट पर बड़ा अपडेट दिया। उन्‍होंने कहा कि डेविड वार्नर और इशांत शर्मा के एक सप्ताह में ठीक होने की उम्मीद है। दोनों ही खिलाड़ी सोमवार को केकेआर के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। उन्‍होंने बताया कि डेविड वार्नर अंगूठे की चोट के कारण नहीं खेल पाएंगे तो इशांत शर्मा पीठ की ऐंठन की समस्‍या से जूझ रहे हैं।

मुंबई के खिलाफ दिल्‍ली दर्ज की शानदार जीत

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्‍स ने शनिवार को शानदार प्रदर्शन किया था। टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी डीसी ने जेक फ्रेजर मैकगर्क 84 रन, शाई होप 41 रन और स्‍टब्‍स की 48 रन की पारी की बदौलत स्‍कोर बोर्ड पर 257 रन टांगे। जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 247 रन ही बना सकी। इस तरह दिल्‍ली ने 10 रन से शानदार जीत दर्ज की।

Home / Sports / Cricket News / दिल्ली कैपिटल्स को दोहरा झटका, चोट के चलते अगले मैच से बाहर हुए 2 स्टार खिलाड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो