scriptएशेज सीरीज : तीसरे टेस्ट में भी नहीं खेलेंगे एंडरसन, इंग्लैंड ने टीम में नहीं किया कोई बदलाव | England did not change their team for the third Test | Patrika News
क्रिकेट

एशेज सीरीज : तीसरे टेस्ट में भी नहीं खेलेंगे एंडरसन, इंग्लैंड ने टीम में नहीं किया कोई बदलाव

Ashes Series के तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने टीम घोषित कर दी है। दूसरे टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बावजूद जेसन रॉय और जोए डेनली की टीम में जगह बरकररार है।

नई दिल्लीAug 19, 2019 / 06:19 pm

Mazkoor

james anderson

लंदन : मेजबान इंग्लैंड ( England cricket team ) ने गुरुवार से ऑस्ट्रेलिया ( Australia cricket team ) के खिलाफ शुरू हो रहे एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी टीम में कोई परिवर्तन नहीं किया है। एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट ड्रॉ रहा था, जबकि पहले टेस्ट में इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी शिकस्त मिली थी।

एंडरसन फिट, पर नहीं मिली जगह

मेजबान टीम में कोई बदलाव नहीं होने का यह अर्थ हुआ कि तीसरे टेस्ट में भी इंग्लैंड के अनुभवी और दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन नहीं खेलेंगे। एंडरसन को पहले टेस्ट में पिंडली में चोट लग गई थी। हालांकि अब वह फिट बताए जाते हैं। टीम प्रबंधन का कहना है कि वह उन पर करीबी निगाहें रखे हुए है। हालांकि इसी समय 37 वर्षीय एंडरसन घरेलू टूर्नामेंट में लंकाशायर की ओर से तीन दिवसीय मैच खेलेंगे। इसकी शुरुआत 20 अगस्त से हो रही है।

टीम इंडिया के नंबर चार का मसला हुआ हल, रवि शास्त्री ने कहा- श्रेयस अय्यर करेंगे बल्लेबाजी

22 अगस्त से शुरू होगा तीसरा टेस्ट

तीसरा टेस्ट 22 अगस्त से 26 अगस्त तक खेला जाएगा। इस टेस्ट के लिए दूसरे टेस्ट में रन न बनाने के बावजूद जेसन रॉय और जोए डेनली को टीम में जगह दी गई है। जोफ्रा आर्चर एक बार फिर इंग्लैंड की तेज गेंदबाजी की कमान संभालने के लिए तैयार हैं।

पांड्या बंधुओं ने खरीदी करोड़ों की कार, कोहली और धोनी के पास भी नहीं है इतनी महंगी गाड़ी

टीम : जोए रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, जोस बटलर, सैम कुर्रन, जोए डेनली, जैक लीच, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स।

Home / Sports / Cricket News / एशेज सीरीज : तीसरे टेस्ट में भी नहीं खेलेंगे एंडरसन, इंग्लैंड ने टीम में नहीं किया कोई बदलाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो