scriptइंग्लैंड के ओपनर बर्न्‍स के टखने की हुई सर्जरी, चार महीने के लिए टीम से बाहर | Englands opener Burns underwent ankle surgery out for 4 months | Patrika News
क्रिकेट

इंग्लैंड के ओपनर बर्न्‍स के टखने की हुई सर्जरी, चार महीने के लिए टीम से बाहर

वार्मआप मैच के दौरा रोरी बर्न्स को लग गई थी चोट। वह फुटबॉल खेल रहे थे। अब फुटबॉल खेलने पर टीम मैनेजमेंट ने बैन लगाया।

नई दिल्लीJan 07, 2020 / 05:20 pm

Mazkoor

rory burns

rory burns

लंदन : इंग्लैंड के लिए दक्षिण अफ्रीका का दौरा स्वास्थ्य के लिहाज से काफी भयावह रहा। सिर्फ एक सीरीज में उनके 11 खिलाड़ी बीमार पड़े तो कुछ चोटिल भी हो गए। अब उनके सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स चार महीने के लिए क्रिकेट से बाहर हो गए हैं। उन्हें वार्मअप मैच के दौरान टखने में चोट लग गई थी। उन्हें इसकी सर्जरी करानी पड़ी है।

चंडिका हथुरासिंघा ने कोच पद से हटाए जाने पर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड से मांगा 5 मिलियन डॉलर का जुर्माना

श्रीलंका सीरीज से रहेंगे बाहर

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्‍स बाएं टखने की सर्जरी के कारण चार महीनों के लिए बाहर हो गए हैं और अब वह मार्च में श्रीलंका के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। बर्न्‍स को केपटाउन टेस्ट मैच से पहले वार्मअप के दौरान फुटबॉल खेलते हुए चोट लग गई थी। इसी कारण वह दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे।

टी-20 में कार्टर ने छह गेंद पर छह छक्के जड़े, दिलाई युवराज की याद

इंग्लैंड टीम ने फुटबॉल खेलने पर लगाया प्रतिबंध

बर्न्‍स के चोटिल होने के बाद डरे इंग्लैंड मैनेजमेंट ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों पर वार्मअप के दौरान फुटबॉल खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया है। बता दें कि मंगलवार को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी कर बताया कि रोरी बर्न्‍स की सोमवार को लंदन में सर्जरी हुई। इस कारण वह चार महीने तक मैदान से दूर रहेंगे।

Home / Sports / Cricket News / इंग्लैंड के ओपनर बर्न्‍स के टखने की हुई सर्जरी, चार महीने के लिए टीम से बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो