scriptविश्व कप 2019: मोर्गन और जेसन की चोट ने बढ़ा दी इंग्लैंड की चिंता | Eoin Morgan and Jason Roy's injury scan will be shortly | Patrika News
क्रिकेट

विश्व कप 2019: मोर्गन और जेसन की चोट ने बढ़ा दी इंग्लैंड की चिंता

विंडीज के खिलाफ मैच में चोटिल हुए थे मोर्गन-जेसन
विंडीज के खिलाफ बल्लेबाजी के लिए भी नहीं उतरे थे दोनों
अफगानिस्तान के खिलाफ अगला मुकाबला खेलेगा इंग्लैंड

नई दिल्लीJun 15, 2019 / 04:51 pm

Patrika Desk

Eoin Morgan and Jason Roy

साउथैम्प्टन। इंग्लैंड एंड वेल्स में आयोजित हो रहे आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) में मेजबान इंग्लिश टीम सबसे बड़ी दावेदार मानी जा रही है। हालांकि टीम की वर्ल्ड कप दावेदारी की राह में कुछ रोड़े भी दिखाई दे रहे हैं।

शतक जमाने की खुशी में अंपायर जॉए विल्सन से जा टकराए जेसन रॉय

वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए विश्व कप के एक अहम मुकाबले में इंग्लिश कप्तान इयॉन मोर्गन ( eoin morgan ) और सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ( Joson Roy ) चोटिल हो गए थे। इसके बाद टीम की चिंता काफी बढ़ गई है। चोट के कारण ही दोनों बल्लेबाजी के लिए मैदान में नहीं उतरे थे।

विश्व कप 2019: टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने इंग्लैंड पहुंची वतन की मिट्टी

कप्तान मोर्गन को पीठ में चोट लगी थी। वहीं जेसन रॉय को पांव में चोट लगी थी। रॉय के मैदान से बाहर होने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ( ईसीबी ) ने कहा कि उनकी आगे जांच करने की जरूरत है।

WC Record: इंग्लैंड की ओर से वर्ल्ड कप में दूसरे सबसे कामयाब बल्लेबाज बने जेसन रॉय

मोर्गन को विंडीज पारी के 40वें ओवर में पीठ में तकलीफ हुई। मोर्गन ने कहा, “हम देखेंगे कि अगले 48 घंटों में क्या होता है। उम्मीद है कि हमें कोई गहरी चोट न लगी हो। जब दो खिलाड़ी चोटिल होते हैं तो चिंता होती है, लेकिन हमें घबराने की जरूरत नहीं है।”

इस मामले में ताजा अपडेट ये है कि इन दोनों क्रिकेटर्स की चोट का स्कैन किया जाएगा। उसके बाद ही दोनों की चोट की गंभीरता का पता चलेगा। वैसे इंग्लिश खेमा उम्मीद तो यही कर रहा होगा कि दोनों खिलाड़ी मंगलवार को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले ठीक हो जाएं।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम क्रिकेट वर्ल्ड कप की अंक तालिका में दूसरे नंबर पर काबिज है। टीम ने अब तक खेले चार मैचों से छह अंक बटोरे हैं।

Home / Sports / Cricket News / विश्व कप 2019: मोर्गन और जेसन की चोट ने बढ़ा दी इंग्लैंड की चिंता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो