scriptममता बनर्जी से लेकर फिल्मी सितारों तक, इन लोगों ने केकेआर को आईपीएल 2024 की जीत के लिए दी बधाई | Patrika News
क्रिकेट

ममता बनर्जी से लेकर फिल्मी सितारों तक, इन लोगों ने केकेआर को आईपीएल 2024 की जीत के लिए दी बधाई

केकेआर की जीत पर राजनेताओं से लेकर फिल्मी सितारों तक सभी ने खुशी व्यक्त की और उन्हें बधाई दी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केकेआर को उनकी आईपीएल खिताबी जीत के लिए शुभकामनाएं दीं।

नई दिल्लीMay 27, 2024 / 08:24 am

Siddharth Rai

Kolkata Knight Riders, IPL 2024 Champion: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को एकतरफा हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के खिताबी मुकाबले में आठ विकेट से जीत दर्ज़ की। चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में मिली इस जीत के साथ केकेआर तीसरी बार आईपीएल चैम्पियन बना।
केकेआर की जीत पर राजनेताओं से लेकर फिल्मी सितारों तक सभी ने खुशी व्यक्त की और उन्हें बधाई दी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केकेआर को उनकी आईपीएल खिताबी जीत के लिए शुभकामनाएं देते हुए ‘एक्स’ पर लिखा, ”कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत से पूरे बंगाल में जश्‍न का माहौल है। मैं आईपीएल के इस सीजन में रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन के लिए खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और फ्रेंचाइजी को व्यक्तिगत रूप से बधाई देना चाहती हूं।” उन्‍होंने आगे लिखा,”मैंआने वाले वर्षों में ऐसी और अधिक आकर्षक जीतों की कामना करती हूं!”
आंद्रे रसेल (3-19), मिशेल स्टार्क (2-14) और हर्षित राणा (2-24) के शानदार स्पैल के नेतृत्व में केकेआर के गेंदबाजों ने एसआरएच को सिर्फ 113 रन पर आउट कर दिया, जो कि आईपीएल फाइनल में सबसे कम स्कोर है। जवाब में वेंकटेश अय्यर की 26 गेंदों में नाबाद 52 रन की अगुवाई में बल्लेबाजों ने केवल 10.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया और दूसरी बार टीम ने चेन्नई में आईपीएल खिताब जीता।
पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने केकेआर को बधाई देते हुए ‘एक्स’ पर लिखा, “आईपीएल 2024 चैंपियन बनने पर केकेआर को बधाई। वे पूरे सीजन में स्टैंडआउट टीम रहे हैं। शानदार प्रदर्शन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद को बधाई। बेहतर टीम ने आज जीत हासिल की। गौतम गंभीर को उनके निडर मार्गदर्शन के लिए और दिलों के बादशाह शाहरुख खान को इस साल सिनेमा और क्रिकेट दोनों में उनकी सफलता के लिए विशेष बधाई!”

Hindi News/ Sports / Cricket News / ममता बनर्जी से लेकर फिल्मी सितारों तक, इन लोगों ने केकेआर को आईपीएल 2024 की जीत के लिए दी बधाई

ट्रेंडिंग वीडियो