scriptसौरव गांगुली ने माना कि दिल्ली में टी-20 मैच खेलने लायक नहीं थे हालात | Ganguly admits that conditions in Delhi were not playable | Patrika News

सौरव गांगुली ने माना कि दिल्ली में टी-20 मैच खेलने लायक नहीं थे हालात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 05, 2019 08:03:34 pm

Submitted by:

Mazkoor

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली ने यह स्वीकार किया कि हालात मुश्किल थे। ऐसे में मैच खेलने के लिए दोनों टीमों का शुक्रिया।

sourav ganguly

नई दिल्ली : देश की राजधानी में भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया टेस्ट मैच काफी भयावह स्थिति में खेला गया था। प्रदूषण के कारण उस दौरान दिल्ली की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई थी। खबरों की मानें तो स्थिति इतनी खराब थी कि लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश के बल्लेबाज सौम्य सरकार और एक अन्य खिलाड़ी ने मैदान पर उल्टी भी की थी। अब दिल्ली के प्रदूषण को लेकर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने माना कि हालात खराब थे।

आईपीएल में लागू होगा ‘पावर प्लेयर’ नियम, एकादश से बाहर का खिलाड़ी भी कर सकेगा बल्लेबाजी

दोनों कप्तानों को धन्यवाद कहा

बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली ने माना कि बीते रविवार को नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच के दिन स्थिति काफी गंभीर थी। इसी कारण इस मैच के आयोजन हो पाएगा भी या नहीं, इस पर सवाल खड़ा हो रहा था। अंतत: मैच हुआ और बांग्लादेश ने बाजी मारी। इसी के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दोनों टीमों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि इस मुश्किल हालात में मैच खेलने के लिए दोनों कप्तानों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा कि रोहित शर्मा, बांग्लादेश, दोनों टीमों का मुश्किल स्थिति में खेलने के लिए शुक्रिया। इसके अलावा बांग्लादेश को जीत की बधाई भी दी। उन्होंने लिखा कि शाबाश बांग्लादेश।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो