World Cup में कॉमेंट्री करते हुए नजर आएंगे गौतम गंभीर, इन लोगों पर छोड़ी संसदीय क्षेत्र की जिम्मेदारी

World Cup में कॉमेंट्री करते हुए नजर आएंगे गौतम गंभीर, इन लोगों पर छोड़ी संसदीय क्षेत्र की जिम्मेदारी

Kapil Tiwari | Publish: Jun, 08 2019 11:40:01 AM (IST) क्रिकेट

  • गौतम गंभीर भारत-ऑस्ट्रेलिया के मैच से कर सकते हैं कॉमेंट्री
  • पूर्वी दिल्ली से सांसद चुने गए हैं गौतम गंभीर
  • कॉमेंट्री के लिए जाएंगे मुंबई

मुंबई। पूर्व क्रिकेटर से सांसद बने गौतम गंभीर एकबार फिर क्रिकेट के मैदान पर नजर आएंगे। जी हां, गौतम गंभीर बहुत जल्द विश्व कप 2019 में भारतीय टीम के मैच में कॉमेंट्री करते हुए नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक, भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच में गौतम गंभीर कॉमेंट्री करते हुए नजर आ सकते हैं।

गंभीर ने ट्वीट कर दी पूरी जानकारी

हाल ही में लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद बने पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। गौतम गंभीर ने ट्विटर पर लिखा है कि वो कुछ दिनों के लिए विश्व कप के मैचों में कॉमेंट्री के लिए मुंबई जाएंगे, ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में संसदीय क्षेत्र का कामकाज बिल्कुल नहीं रूकेगा। गंभीर ने ट्वीट के जरिए बताया कि इस दौरान वह श्रेष्ठ विवाह स्थित अपने ईस्ट दिल्ली ऑफिस के संपर्क में रहेंगे। वहां की सभी अपडेट वह रोजाना सुमित नरवाल और गौरव अरोड़ा नाम से लेंगे। गंभीर ने बताया कि उनका @StarSportsIndia से करार था, इसलिए वह कुछ समय के लिए दिल्ली से दूर रहेंगे।

अपने संसदीय क्षेत्र से जुड़े रहेंगे गौतम गंभीर

गंभीर ने कहा कि मैंने अपने संसदीय क्षेत्र को दिल्ली में बेस्ट बनाने का कमिटमेंट किया है, जो मैं पूरा करूंगा, ये कोई नहीं बदल सकता। आपको बता दें कि गौतम गंभीर चुनाव के दौरान आईपीएल में भी कॉमेंट्री करते हुए नजर आए थे, लेकिन बाद में चुनावी हलचल को देखते हुए उन्होंने कमेंट्री से दूरी बना ली थी। आईपीएल के बाद से गंभीर अब वर्ल्ड कप में कमेंट्री करते नजर आएंगे।

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव जीते हैं गंभीर

आपको बता दें कि गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर संसद पहुंचे हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी की आतिशि को भारी मतों से हराया था। इसके अलावा कांग्रेस के दिग्गज नेता अरविंदर सिंह लवली भी इसी सीट से चुनाव लड़े थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned