scriptIND vs PAK T20 World Cup 2024: प्रैक्टिस में किस पर भड़के Rohit Sharma? ऋषभ पंत ने कप्तान को कराया शांत | ind vs pak t20 world cup 2024 rohit sharma seen angry in practice season with rishabh pant kuldeep yadav | Patrika News
क्रिकेट

IND vs PAK T20 World Cup 2024: प्रैक्टिस में किस पर भड़के Rohit Sharma? ऋषभ पंत ने कप्तान को कराया शांत

IND vs PAK T20 Match in World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 19वें मुकाबले से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को गुस्से में देखा गया।

नई दिल्लीJun 08, 2024 / 09:18 pm

Vivek Kumar Singh

Rohit Sharma to Rishabh Pant
Rohit Sharma Before IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) का 19वां मुकाबला रविवार को न्यूयॉर्क में रात 8 बजे से खेला जाएगा। इस मैच से पहले भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) की टीमें तैयारी में जुट गई हैं। शनिवार को नासाउ में भारतीय टीम ने प्रैक्टिस की और उसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस दौरान भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक फोटो शेयर की, जिसमें रोहित शर्मा गुस्से में नजर आ रहे हैं और पंत उन्हें शांत कराते दिख रहे हैं।

IND vs PAK मैच से पहले नाराज कप्तान

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा ने जहां शानदार अर्धशतक जड़ा था तो स्टार विकेटकीपर ने नाबाद 26 गेंदों में 36 रन की पारी खेली थी। भारत ने उस मैच को आसानी से जीत लिया था और 2 अंक भी हासिल किए थे। अब भारतीय टीम अपने दूसरे मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से टकराने के लिए तैयार है। इस मैच से पहले नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास के दौरान रोहित शर्मा गुस्से में नजर आए।

फिर भड़के कप्तान Rohit Sharma!

ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में प्रैक्टिस के दौरान की कुछ फोटो शेयर की। एक फोटो में वह रोहित शर्मा के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो में कुलदीप यादव और रविंद्र जड़ेजा भी दिख रहे हैं। रोहित शर्मा को इस फोटो में गुस्से में देखा जा सकता है और ऋषभ पंत उनके कंधे पर हाथ रखे हुए हैं। इस फोटो के कैप्शन में पंत ने लिखा है, ‘इजी भइया इजी (शांत भइया शांत)’। ऐसा लग रहा है कि रोहित शर्मा किसी खिलाड़ी पर गुस्सा हैं और पंत उन्हें शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs PAK T20 World Cup 2024: प्रैक्टिस में किस पर भड़के Rohit Sharma? ऋषभ पंत ने कप्तान को कराया शांत

ट्रेंडिंग वीडियो