scriptAUS vs ENG Weather Update: बारिश की वजह से इंग्लैंड का गणित होगा खराब? जानें बारबाडोस के ताजा मौसम का हाल | aus vs eng weather report Bridgetown Barbados Weather Forecast australia vs england weather update t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

AUS vs ENG Weather Update: बारिश की वजह से इंग्लैंड का गणित होगा खराब? जानें बारबाडोस के ताजा मौसम का हाल

T20 World Cup 2024, Barbados Weather Update: डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड एक बार फिर उसी वेन्यू पर खेलने के लिए तैयार है, जहां स्कॉटलैंड के खिलाफ उनका मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। इस बार मैच रद्द हुआ तो उनके अगले दौर में पहुंचने की संभावना कम हो जाएगी।

नई दिल्लीJun 08, 2024 / 02:47 pm

Vivek Kumar Singh

AUS vs ENG Weather Update
AUS vs ENG Barbados Weather Update: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) का 17वां मुकाबला बारबाडोस में खेला जाएगा। इस मैच में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड के सामने वनडे वर्ल्ड कप 2023 की चैंपियन ऑस्ट्रलिया होगी। यह मैच बारबाडोस के ब्रिजटाउन में बने केनिंगटन ओवल में खेला जाएगा। दोनों (Australia vs England) टीमें क्रिकेट इतिहास की सबसे पुरानी प्रतिद्वंद्वी हैं और हमेशा इन टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलती है। हालांकि बारबाडोस में बारिश की वजह से एक मैच धुल चुका है। ऐसे में चलिए जानते हैं आज होने वाले मुकाबले के लिए बारबाडोस के लिए मौसम (Barbados Weather) कैसा रहेगा।

Barbados Weather का हाल जानें

शनिवार को सुबह बारबाडोस में आसमान में बादल छाए रहेंगे। मैच वहां के समय के अनुसार दोपहर 1 बजे शुरू होगा। तब भी बादल छाए रहेंगे और हल्की बुंदा बांदी हो सकती है। हालांकि इससे मैच प्रभावित होने की संभावना नजर नहीं आ रही है। कंडिशन की वजह से शुरुआत में तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है और दूसरी पारी में स्पिनर्स कमाल कर सकते हैं। हालांकि दूसरी पारी में बल्ले पर आसानी से गेंद आने लगेगी, जिससे रन बनाना भी आसान हो जाएगा। ऐसे में टॉस जीतने वाला कप्तान पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगा।

AUS vs ENG T20 Head To Head आंकड़े

भारतीय समयानुसार यह मैच रात 10.30 बजे से खेला जाएगा। पिच और कंडिशन को देखा जाएगा तो 170 के आसपास का स्कोर यहां बन सकता है अगर शुरुआत अच्छी मिलती है तो। टी20 क्रिकेट में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली है और यह दोनों 21 बार आमने सामने हो चुकी हैं। इंग्लैंड ने 11 मैच जीते हैं तो 10 बार ऑस्ट्रेलिया को सफलता मिली है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / AUS vs ENG Weather Update: बारिश की वजह से इंग्लैंड का गणित होगा खराब? जानें बारबाडोस के ताजा मौसम का हाल

ट्रेंडिंग वीडियो