scriptAUS vs ENG Pitch Report: बारबाडोस में किसका बोलेगा बल्ला? बटलर की सेना कंगारुओं को टक्कर देने के लिए तैयार | aus vs eng pitch report Kensington Oval Bridgetown Barbados pitch report Australia vs England jofra archer mitchell starc | Patrika News
क्रिकेट

AUS vs ENG Pitch Report: बारबाडोस में किसका बोलेगा बल्ला? बटलर की सेना कंगारुओं को टक्कर देने के लिए तैयार

ENG vs AUS Barbados Pitch Report: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का सबसे बड़ा मुकाबला बारबाडोस में खेला जाएगा। इस मैच में कई तूफानी गेंदबाजों पर नजर रहेगी तो बल्लेबाजों की फौज उनकी बखियां उधेड़ने के लिए तैयार हैं।

नई दिल्लीJun 08, 2024 / 08:39 pm

Vivek Kumar Singh

AUS vs ENG T20 2024 Pitch Report barbados
ENG vs AUS Barbados Pitch Report: क्रिकेट इतिहास की दो सबसे बड़ी और पुरानी प्रतिद्वंद्वी टीमें बारबाडोस में भिड़ने के लिए तैयार हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) का मैच सज चुका है और ऑस्ट्रेलिया के सामने इंग्लैंड (Australia vs England) चुनौती देने के लिए बारबाडोस (Kensington Oval, Bridgetown, Barbados) पहुंच चुकी है। दोनों टीमों ने एक एक मुकाबला खेला है लेकिन स्थिति दोनों की अलग है। ऑस्ट्रेलिया ने ओमान को हराया है तो स्कॉटलैंड के खिलाफ इंग्लैंड का मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था। ऑस्ट्रेलिया अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है तो इंग्लैंड की टीम चौथे स्थान पर है और कंगारुओं को हराकर अपनी स्थिति बेहतर करना चाहेगी। इससे पहले चलिए जानते हैं बारबाडोस की पिच कैसी है।

Barbados Pitch Report यहां पढ़ें

बारबाडोस के ब्रिजटाउन में पहली पारी का औसतन स्कोर 180 रन है और दूसरी पारी में 160 के आसपास का रन बनता है। हालांकि जब दुनिया की दो बेस्ट टीमें मैदान पर आमने सामने होंगी तो आंकड़े ज्यादा मायने नहीं रखेंगे। इस मैदान पर दूसरी पारी में स्पिनर्स को ज्यादा मदद मिलती है। हालांकि सबकी नजर जोफ्रा आर्चर और मिचेल स्टार्क पर रहने वाली है जो इस मैदान पर महफील लूट सकते हैं। इनकी घातक गेंदबाजी बल्लेबाजों के पसीने छूड़ा सकती है।

T20 World Cup के लिए इंग्लैंड की टीम

जोस बटलर (विकेटकीपर और कप्तान), हैरी ब्रूक, बेन डकेट, जॉनी बेयरस्टो, विल जैक्स, मोइन अली, लियम लिविंगस्टन, सैम करन, फिलिप साल्ट, मार्क वुड, जोफ्रा आर्चर, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद, रीस टॉप्ली और टॉम हार्टले।

T20 World Cup के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम

मिचेल मार्श (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर और एडम जाम्पा।

Hindi News/ Sports / Cricket News / AUS vs ENG Pitch Report: बारबाडोस में किसका बोलेगा बल्ला? बटलर की सेना कंगारुओं को टक्कर देने के लिए तैयार

ट्रेंडिंग वीडियो