scriptएक टीम में खेलेंगे भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश के क्रिकेटर्स | India, Pakistan and Bangladesh cricketers will play in a Team | Patrika News
क्रिकेट

एक टीम में खेलेंगे भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश के क्रिकेटर्स

विराट कोहली ( Virat Kohli ), मोहम्मद आमिर, शाकिब अल हसन और लासिथ मलिंगा एक टीम में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

नई दिल्लीJul 25, 2019 / 12:29 pm

Mazkoor

India Pak
नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच खेले वाले मैचों में दर्शकों का उत्साह देखते ही बनता है। वहीं पिछले कुछ सालों से भारत और बांग्लादेश के मैचों में रोमांच देखने को मिलता है। क्रिकेट के चाहते वाले कई बार ये कहते हुए सुने जाते हैं कि वेस्टइंडीज ( West Indies ) की तरह एशिया के सभी खिलाड़ी एक टीम के रूप में खेलते को बहुत मजबूत टीम बनती। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ( Bangladesh Cricket Board ) एशिया के क्रिकेट फैंस की इस कल्पना को जल्द ही साकार करने जा रहा है।
वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं दिखेगा धोनी का नंबर 7, BCCI कर सकती है रिटायर

India bangladesh
एशिया-11 और वर्ल्ड-11 में खेला जाएगा मैच

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ), मोहम्मद आमिर, लासिथ मलिंगा, शाकिब उल हसन और राशिद खान जैसे वर्ल्ड क्रिकेट के जाने माने खिलाड़ी एक टीम में खेलते नजर आ सकते हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मार्च 2020 में एशिया इलेवन और वर्ल्‍ड कप इलेवन इलेवन के बीच दो अंतरराष्‍ट्रीय टी-20 मैच कराने की योजना बनाई है। बांग्लादेश अपने संस्‍थापक शेख मुजीबुर रहमान की जन्‍म शताब्‍दी के मौके पर टी-20 मैचों का आयोजन करेगा। यह मैच 18 से 21 मार्च के दौरान मीरपुर के शेरे बांग्‍ला नेशनल स्‍टेडियम में खेले जाने की योजना बनाई गई है।
टीम इंडिया की जर्सी से हटेगा Oppo का नाम, भारतीय कंपनी BYJU’S लेगी उसकी जगह

सबसे बेहतरीन क्रिकेटर्स को एक साथ लाने की कोशिश

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा कि हम चाहते है कि इन दोनों टीमों में आज के दौर के सबसे अच्छे खिलाड़ी खेलें। ये भी अच्छी बात है कि जब ये दोनों मैच खेले जाएंगे उस समय वर्ल्ड क्रिकेट की दो टीमें ही अपने अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रही होंगी।

Home / Sports / Cricket News / एक टीम में खेलेंगे भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश के क्रिकेटर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो