scriptIndia vs Australia captain pat cummins on ahmedabad pitch ahead of world cup 2023 final | World Cup 2023: फ़ाइनल से पहले अहमदाबाद की पिच को लेकर पैट कमिंस ने दिया चौंकने वाला बयान | Patrika News

World Cup 2023: फ़ाइनल से पहले अहमदाबाद की पिच को लेकर पैट कमिंस ने दिया चौंकने वाला बयान

Published: Nov 18, 2023 09:12:51 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

India vs Australia: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम की पिच को लेकर ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कमिंस ने उस समय बड़ा बयान दिया है, जब ये विकेट देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

kettleborough_1.png

Pat Cummins India vs Australia World Cup 2023 Final: वर्ल्‍ड कप 2023 में भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के फाइनल से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम की पिच चर्चा का विषय बनी हुई है। दोनों टीमों के साथ हर कोई अहमदाबाद की पिच के रहस्‍य को जानना चाहता है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने संकेत दिया कि खिताबी मुकाबले के लिए इस्तेमाल की गई विकेट को रखा जा सकता है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पिच दोनों टीमों के लिए ही समान होगी। उनकी टीम भारतीय परिस्थितियों में खेलने के बाद लड़ाई के लिए तैयार है।

पैट कमिंस ने कि मैं एक अच्छा पिच रीडर नहीं हूं, लेकिन विकेट काफी मजबूत दिख रहा था। उन्होंने इसे केवल पानी दिया है। इसलिए इसे 24 घंटे और दें और देखें। यह काफी अच्छा विकेट लग रहा है। हां, मुझे लगता है कि पाकिस्तान ने यहां मैच खेला है। उन्‍होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि अपने देश में अपने विकेट पर खेलने के कुछ फायदे हैं, जैसे कि आपके पास विकेट हैं। हम पूरी जिंदगी खेलते रहे हैं। लेकिन हमने यहां काफी क्रिकेट खेला है। इसलिए, हां, हम इंतजार करेंगे और देखेंगे।

उन्‍होंने आगे कहा कि मुझे लगता है सभी स्थानों में शायद यहां टॉस उतना महत्वपूर्ण नहीं है, जितना मुंबई वानखेड़े स्टेडियम या अन्य स्थानों पर था। इसलिए वे हम पर जो कुछ भी फेंकेंगे उसके लिए हम तैयार रहेंगे। हां, हम इंतजार करेंगे और देखेंगे, लेकिन हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे पास कुछ योजनाएं हों। ऑस्ट्रेलियाई कप्‍तान ने कहा कि हां यह जानना मुश्किल है, मुझे लगता है कि पूरे टूर्नामेंट में यहां कुछ ज्यादा ही हाई स्कोरिंग रही है। हां, यह काफी अच्छा विकेट रहा है, इसलिए हां, यह कहना मुश्किल है।"

ट्रेंडिंग वीडियो