script2 भारतीय खिलाड़ी जो आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं | Patrika News
क्रिकेट

2 भारतीय खिलाड़ी जो आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं

आयरलैंड की खिलाफ पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल की। सभी का अच्छा प्रदर्शन रहा लेकिन दूसरे टी-20 मैच कुछ खिलाड़ी बाहर हो सकते हैं। जानिए इन दो खिलाड़ियों के बारे में।

Jun 28, 2022 / 04:22 pm

Joshi Pankaj

India vs Ireland 2nd t20 match indian team two change hardik pandya

कौैन होगा बाहर?

टीम इंडिया ने पहले टी-20 मैच आयरलैंड को 7 विकेट से हरा दिया। बारिश की वजह से ये मुकाबला 12-12 ओवरों का हुआ था। टीम इंडिया के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। टीम ने जीत हासिल की लेकिन दूसरे टी-20 में कुछ खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। आपको पता है कि 28 जून को दूसरा और अंतिम टी-20 मैच खेला जाएगा। कुछ नए खिलाड़ियों को इस मैच में मौका मिल सकता है।
1) ऋतुराज गायकवाड़

पहली टी-20 मुकाबले में गायकवाड़ प्लेइंग इलेवन में थे। हालांकि उन्हें ओपनिंग करने नहीं भेजा गया था। उनकी जगह दीपक हूडा ओपनिंग करने आए और उन्होंने जबरदस्त बल्लेबाजी की थी। साउथ अफ्रीकी सीरीज में भी गायकवाड़ का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। दूसरे टी-20 में उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। उनकी जगह राहुल त्रिपाठी और वेंकटेश अय्यर को मौका दिया जा सकता है। ये दोनों भी लंबे समय से प्लेइंग इलेवन में आने का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Veer Mahaan फैंस के WWE रिंग में उड़ाएंगे होश, दिग्गज John Cena का करेंगे काम तमाम!
sdfsvs.jpg

2) अक्षर पटेल

साउथ अफ्रीकी सीरीज में पटेल का कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा था। आयरलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में भी अक्षर पटेल को मौका दिया गया था। टीम इंडिया की बल्लेबाजी काफी मजबूत लग रही है। इस वजह से पटेल की जगह अब रवि बिश्नोई को जगह दी जा सकती है। बल्लेबाजी मजबूत करने के लिए संजू सैमसन को भी मौका दिया जा सकता है। रवि बिश्नोई साउथ अफ्रीकी सीरीज में भी बैठे हुए थे।

ये भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की बल्लेबाजी के टॉप-3 में Virat Kohli को नहीं मिलेगी जगह, दिग्गज का बयान
csllfss.png

Home / Sports / Cricket News / 2 भारतीय खिलाड़ी जो आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो