scriptटी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की बल्लेबाजी के टॉप-3 में Virat Kohli को नहीं मिलेगी जगह, दिग्गज का बयान | Patrika News
क्रिकेट

टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की बल्लेबाजी के टॉप-3 में Virat Kohli को नहीं मिलेगी जगह, दिग्गज का बयान

दिग्गज क्रिकेटर ने टीम इंडिया की वर्ल्ड कप टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है। वो टॉप-3 में विराट कोहली को नहीं देखना चाहते हैं। जानिए उन्होंने क्या कहा।

नई दिल्लीJun 28, 2022 / 03:53 pm

Joshi Pankaj

virender sehwag on t20 world cup team india top3 batsman virat kohli

वीरेंद्र सहवाग का बड़ा बयान

सोनी स्पोर्ट्स पर बात करते हुए भारतीय दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा। सभी टीमों ने अभी से वर्ल्ड कप की तैयारियां शुरू कर दी है। IPL 2022 के बाद अब टीम इंडिया के दौरे भी शुरू हो गए है। हर कोई खिलाड़ी वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह बनाना चाहता है।

दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने दिया बड़ा बयान

किसी भी मैच में टॉप-3 बल्लेबाज काफी महत्वपूर्ण अपनी टीम के लिए होते हैं। ये ही मुख्य भूमिका टीम की जीत में निभाते हैं। एक अच्छा स्कोर बनाने के लिए टॉप-3 का चलना बहुत जरूरी होता है। वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया के टॉप-3 बल्लेबाजों का नाम बता दिया है और इसमें विराट कोहली शामिल नहीं है। वीरेंद्र सहवाग ने कहा, अगर मैं अपने हिसाब से टीम रखूं तो फिर रोहित शर्मा, ईशान किशन और केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप के लिए टॉप तीन बल्लेबाजों के रूप में चुनूंगा। तेज खेलने वाले और हार्ड हिटर प्लेयर के तौर पर मैं ये बात कर रहा हूं। टीम इंडिया के पास इस समय काफी विकल्प मौजूद है। इन तीनों का कॉम्बिनेशन भी काफी अच्छा रहेगा। रोहित शर्मा और ईशान किशन का दाएं और बाएं हाथ का कॉम्बिनेशन रहेगा। इसके अलावा बात करूं तो फिर ईशान और केएल राहुल की जोड़ी वर्ल्ड टी-20 के लिए काफी मजेदार हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Veer Mahaan फैंस के WWE रिंग में उड़ाएंगे होश, दिग्गज John Cena का करेंगे काम तमाम!
टीम इंडिया में किसे जगह मिलेगी ये पहले देखने वाली बात होगी। विराट कोहली ने हमेशा तीन नंबर पर आकर अच्छा प्रदर्शन टीम इंडिया के लिए किया है। मैनेजमेंट शायद वीरेंद्र सहवाग की बात से सहमत नहीं होगा। अगर टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जीतना है तो फिर विराट कोहली को तीन नंबर पर ही आना पड़ेगा। टीम मैनेजमेंट इतनी जल्दी ईशान किशन के ऊपर भरोसा नहीं कर सकता हैं। खैर अभी वर्ल्ड कप को होने में बहुत वक्त है। आने वाले कुछ महीनों में धीरे-धीरे चीजें क्लियर हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें- WWE रिंग में जॉन सीना को देखकर फैंस की आंखों में आए आंसू, कहा-मुझे नहीं पता दोबारा कब आऊंगा

Home / Sports / Cricket News / टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की बल्लेबाजी के टॉप-3 में Virat Kohli को नहीं मिलेगी जगह, दिग्गज का बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो