scriptअंडर-19 वर्ल्ड कप: दूसरे मैच जापान से भिड़ेगा भारत, पहले मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को दी थी मात | India vs Japan on Tuesday in Under 19 World Cup 2020 | Patrika News
क्रिकेट

अंडर-19 वर्ल्ड कप: दूसरे मैच जापान से भिड़ेगा भारत, पहले मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को दी थी मात

– भारत ने अपने पहले मैच में ही श्रीलंका को 90 रनों से करारी मात दी
– वहीं जापान अपने पहले मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ा था, लेकिन बारिश की वजह से मैच नहीं हो पाया था

Jan 21, 2020 / 09:10 am

Kapil Tiwari

indian_team.jpg

ब्लूमफ़ोन्टीन। दक्षिण अफ्रीका ( South Africa ) में चल रहे अंडर-19 वर्ल्ड कप ( Under 19 World Cup ) में जीत के साथ आगाज करने वाली भारतीय टीम आज अपना दूसरा मुकाबला खेलेगी। दूसरे मैच में भारत ( India ) की भिड़ंत जापान ( Japan ) से होनी है। ये मैच मंगलवार को ब्लूमफ़ोन्टीन के मानगाउंग ओवल मैदान पर खेला जाएगा।

रणजी ट्रॉफी में मनोज तिवारी का तिहरा शतक, 34 की उम्र में आधे से ज्यादा रन भागकर बनाए

U19 वर्ल्ड कप में पहली बार शामिल हो रही है जापान

आपको बता दें कि जापान की टीम पहली बार अंडर-19 वर्ल्ड कप में शामिल हुई है। वहीं टीम इंडिया पांच बार की चैंपियन है। ऐसे में पलड़ा तो भारत का भारी नजर आ रहा है। भारत ने अपने पहले मैच में श्रीलंका को 90 ऱनों से करारी मात दी थी।

सुरेश रैना ने उठाई कश्मीरी पंडितों की आवाज, कहा- हम अपने घर लौटना चाहते हैं

जापान का पहला मैच चढ़ गया था बारिश की भेंट

टीम इंडिया के सामने जापान के लिए कुछ भी आसान नहीं रहने वाला है। जापान टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में उतरी थी। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 28.5 ओवरों तक दो विकेट पर 195 रन बना लिए थे कि तभी बारिश आ गई थी और मैच आगे नहीं बढ़ पाया था। इससे जापान को फायदा हुआ और उसे एक अंक मिल गया था। जापान अंकतालिका में ग्रुप-ए में एक मैच में एक अंक के साथ दूसरे नंबर पर है। वहीं, भारत एक मैच के बाद दो अंक लेकर इस ग्रुप में शीर्ष पर है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / अंडर-19 वर्ल्ड कप: दूसरे मैच जापान से भिड़ेगा भारत, पहले मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को दी थी मात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो