scriptभारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 आज, इंदौर में कभी नहीं हारी है टीम इंडिया | India vs Sri lanka 2nd t20 in Indore holkar stadium | Patrika News
क्रिकेट

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 आज, इंदौर में कभी नहीं हारी है टीम इंडिया

– भारत और श्रीलंका ( India vs Sri Lanka ) के बीच पहला टी20 बारिश की वजह से रद्द हो गया था
– इंदौर ( Indore ) के होल्कर स्टेडियम में कभी नहीं हारी है भारतीय टीम ( Indian Team )

नई दिल्लीJan 07, 2020 / 10:26 am

Kapil Tiwari

ind_vs_sl.jpeg

इंदौर। भारत और श्रीलंका ( India vs Sri Lanka ) के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज इंदौर ( Indore ) के होल्कर स्टेडियम ( Holkar stadium ) में खेला जाएगा। सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में बारिश की वजह से रद्द हो गया था। गुवाहाटी के बारसापरा स्टेडियम ( Barsapara Cricket Stadium ) में मैच रद्द होने की वजह खराब व्यवस्था को भी माना गया था। हालांकि क्रिकेट फैंस को इंदौर में मौसम की वजह से निराश नहीं होना पड़ेगा, क्योंकि वहां मौसम एकदम साफ रहने वाला है, बारिश की बिल्कुल भी आशंका नहीं है।

IND vs SL: गुवाहाटी में बारिश ने बिगाड़ा गेम, रद्द हुआ भारत-श्रीलंका का पहला टी20 मैच

साल का पहला मैच खेलेगी भारतीय टीम

आपको बता दें कि भारतीय टीम साल की पहली सीरीज खेलने उतरेगी। पहले टी20 में सिर्फ टॉस ही हो पाया था, मैच की एक गेंद तक नहीं डली थी। ऐसे में भारतीय टीम इस साल का पहला मैच भी खेलने उतरेगी। इस मैच में सबसे ज्यादा ध्यान अगर किसी पर होगा तो वो जसप्रीत बुमराह और शिखर धवन पर रहेगा, जो लंबे समय के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं। धवन और बुमराह दोनों ही चोट की वजह से अभी तक टीम से बाहर थे।

गुवाहाटी T20: खराब क्वालिटी के पिच कवर से खुश नहीं है BCCI, तलब की रिपोर्ट

इंदौर में कभी नहीं हारी है भारतीय टीम

इंदौर में भारतीय टीम अभी तक अजेय है। टीम इंडिया होल्कर स्टेडियम में कोई मैच नहीं हारी है। भारतीय टीम अपने उस रिकॉर्ड को बरकरार रखना चाहेगी। आपको बता दें कि होल्कर स्टेडियम में पहला टी20 मैच भी भारत और श्रीलंका के बीच खेला था था। 22 दिसंबर 2017 को खेले गए मैच में भारत ने श्रीलंका को 88 रन से जीत हासिल की थी।

संजू सैमसन के खेलने का इंतजार और होगा लंबा!

बात करें प्लेइंग इलेवन की तो दूसरे टी20 में अगर विराट कोहली शिखर धवन को मौका देते हैं तो संजू सैमसन का मैदान पर उतरने का इंतजार और लंबा हो जाएगा। हालांकि इसका अंदेशा तो पहले टी20 में भी मिल गया था, क्योंकि कोहली ने प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन को शामिल नहीं किया था। इस सीरीज की शुरुआत से उम्मीद थी कि श्रीलंका जैसी टीम के साथ सैमसन को मौका दिया जा सकता है। पहला मैच रद्द होने से बाकी के दोनों मैच अहम हो गए हैं और इस लिहाज से हो सकता है कि कप्तान विराट कोहली टीम में प्रयोग न करें।

Home / Sports / Cricket News / भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 आज, इंदौर में कभी नहीं हारी है टीम इंडिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो