scriptशर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड को लगा एक और झटका, एलेक्स हेल्स पूरी सीरीज से बाहर | Injured Alex Hales ruled out from ODI series against India | Patrika News
क्रिकेट

शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड को लगा एक और झटका, एलेक्स हेल्स पूरी सीरीज से बाहर

पहले मैच में मिली शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। टीम के इनफॉर्म सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स पूरी सीरीज से बाहर हो गए है।

Jul 13, 2018 / 01:37 pm

Prabhanshu Ranjan

alex hales

शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड को लगा एक और झटका, एलेक्स हेल्स पूरी सीरीज से बाहर

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच जारी तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में मेजबान टीम की हालत बेहद पतली रही। अपने घरेलू मैदान पर खेल रही इंग्लैंड की टीम इस मैच में खेल के तीनों विभागों में बुरी तरीके से फ्लॉप हो गई। जिसका खामियाजा उन्हें आठ विकेट के अंतर से मिली हार के साथ चुकाना पड़ा। इस मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज भारतीय स्पिनर खासकर कुलदीप यादव के सामने सरेंडर हो गए। इंग्लिश टीम की ओर से विकेट कीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने सर्वाधिक 53 रनों की पारी खेली। इंग्लिश टीम को इस मैच में इन फॉर्म सलामी एलेक्स ऐल्स की कमी खली। जो चोट के कारण पहले मैच से बाहर थे।

अब इंग्लिश टीम को लगा बड़ा झटका-
पहले मैच में बुरी तरीके से हार झेलने वाली इंग्लैंड की टीम को अब एक बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स जो चोट के कारण पहले मैच से बाहर थे, अब पूरी सीरीज से बाहर हो गए है। इस बात की पुष्टि करते हुए इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने कहा कि हेल्स को रिकवर होने में कम से कम तीन से चार सप्ताह का समय लगेगा। ऐसे में उनका वनडे सीरीज में खेल पाना संभव नहीं है। बताते चले कि हेल्स को अभ्यास के दौरान चोट लगी थी।

पिछले सीरीज में की थी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी-
एलेक्स हेल्स के बारे में बता दें कि हेल्स ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ संपन्न हुई पिछली सीरीज में धुंआधार बल्लेबाजी की थी। हेल्स ने इस सीरीज के एक मैच में 147 रनों की पारी खेली थी। खास बात यह है कि हेल्स ने ये रन महज 92 गेंदों में भी बना डाला था। हेल्स के स्थान पर वनडे सीरीज के पहले मैच डेविड मलान को इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया था। हालांकि कप्तान मॉर्गन ने मलान को पहले मैच के लिए अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया था। सीरीज के दूसरे मैच के लिए भी मलान को टीम में शामिल किया गया है। हालांकि तीसरे मैच में हेल्स के स्थान पर किसे शामिल किया जाएगा, इसका निर्णय बाद में लिया जाएगा।

Home / Sports / Cricket News / शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड को लगा एक और झटका, एलेक्स हेल्स पूरी सीरीज से बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो