scriptRCB vs GT: गुजरात से हारकर भी आज प्‍लेऑफ में पहुंच सकती है RCB, जानें इस मैच से जुड़ी डिटेल्स | Patrika News
क्रिकेट

RCB vs GT: गुजरात से हारकर भी आज प्‍लेऑफ में पहुंच सकती है RCB, जानें इस मैच से जुड़ी डिटेल्स

IPL 2023 RCB vs GT : आईपीएल 2023 का आखिरी लीग मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच से पहले जानते हैं दोनों टीमों का हेड टू हेड रिकॉर्ड, पिच रिपोर्ट और संभावित प्‍लेइंग इलेवन समेत अन्‍य महत्‍वपूर्ण डिटेल्‍स।

नई दिल्लीMay 21, 2023 / 02:20 pm

lokesh verma

ipl-2023-rcb-vs-gt-probable-playing-xi-head-to-head-live-streaming-pitch-report-know-full-details.jpg

गुजरात से हारकर भी प्‍लेऑफ में पहुंच सकती है RCB, जानें इस मैच से जुड़ी डिटेल्स।

ipl 2023 RCB vs GT : आईपीएल 2023 का आखिरी लीग मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। गुजरात की टीम पहले ही प्लेऑफ का टिकट पक्‍का कर चुकी है। वहीं, आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए इस मैच को जीतना बेहद जरूरी है। हालांकि आरसीबी का रन रेट मुंबई और राजस्‍थान से कहीं अच्‍छा है। अगर मुंबई के साथ आरसीबी भी अपना मुकाबला हार जाती है तो वह नेट रन के आधार पर प्‍लेऑफ में जगह बना सकती है। मैच से पहले देखते हैं आरसीबी और गुजरात का हेड टू हेड रिकॉर्ड, पिच रिपोर्ट और संभावित प्‍लेइंग इलेवन समेत अन्‍य महत्‍वपूर्ण जानकारी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस का हेड टू हेड रिकॉर्ड

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो इंडियन प्रीमियर लीग में दोनों टीमों का अभी तक दो बार ही आमना-सामना हो सका है। जिसमें से एक मुकाबला गुजरात ने तो एक मैच में आरसीबी ने जीत हासिल की है। ऐसं में आज दोनों के बीच कांटे की टक्‍कर देखने को मिल सकती है।

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच की बात करें तो यहां बल्‍लेबाजों को मदद मिलती है। ऐसे में एक बार फिर दर्शकों को रनों की बारिश देखने को मिल सकती है। यहां अभी तक 87 मैच खेले गए हैं। जिनमें से 37 मैच पहले बल्‍लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं तो 46 मुकाबले रन चेज करने वाली टीम के नाम रहे हैं। वहीं मौसम विभाग ने बारिश होने की कोई संभावना व्‍यक्‍त नहीं की है।

आरसीबी बनाम गुजरात के मैच का सीधा प्रसारण और लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

भारतीय समयानुसार, आरसीबी बनाम गुजरात के मैच का सीधा प्रसारण आप आज 21 मई को शाम 7.30 बजे से देख सकते हैं। इससे पहले 7 बजे टॉस होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकेंगे। वहीं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा एप्लीकेशन और वेबसाइट पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

करो या मरो के मुकाबले में आज हैदराबाद से भिड़ेगी मुंबई



रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्‍लेइंग 11

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्‍तान), अनुज रावत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, माइकल ब्रेसवेल, महिपाल लोमरोर, शाहबाज़ अहमद, वेन पार्नेल, हर्षल पटेल, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज (इम्‍पैक्‍ट प्‍लेयर – दिनेश कार्तिक)।

गुजरात टाइटंस की संभावित प्‍लेइंग इलेवन

रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साईं सुदर्शन/विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्‍तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, जोशुआ लिटिल/अल्जारी जोसेफ, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा (इम्‍पैक्‍ट प्‍लेयर – यश दयाल)।

यह भी पढ़ें

मुंबई और राजस्थान के साथ RCB भी रेस में, जानें किसे मिलेगा प्लेऑफ का टिकट

Home / Sports / Cricket News / RCB vs GT: गुजरात से हारकर भी आज प्‍लेऑफ में पहुंच सकती है RCB, जानें इस मैच से जुड़ी डिटेल्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो