scriptDC vs CSK: दुनिया ने फिर से देखा पंत का पराक्रम, कहर बनकर टूटे पथिराना, चेन्नई के सामने 192 का लक्ष्य | ipl 2024 dc vs csk match 13 score updates david warner fifty matheesha | Patrika News
क्रिकेट

DC vs CSK: दुनिया ने फिर से देखा पंत का पराक्रम, कहर बनकर टूटे पथिराना, चेन्नई के सामने 192 का लक्ष्य

Delhi Capitals vs Chennai Super Kings: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 191 रन बनाए हैं।

नई दिल्लीMar 31, 2024 / 09:27 pm

Vivek Kumar Singh

,

,,,

IPL 2024, DC vs CSK Score Updates: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 13वें मुकाबले में पृथ्वी शॉ की मैदान पर वापसी हुई और उन्होंने अपना आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते ही दिल्ली कैपिटल्स को धमाकेदार शुरुआत दी। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 191 रन बनाए। विशाखापट्टनम में खेले जा रहे इस मुकाबले में दिल्ली की ओर से डेविड वॉर्नर और कप्तान ऋषभ पंत ने अर्धशतकीय पारी खेली और टीम को 190 के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।
https://twitter.com/hashtag/MBSGCFC?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ऋषभ पंत ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की शुरुआत धमाकेदार रही और पृथ्वी शॉ के साथ मिलकर डेविड वॉर्नर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए पहले 6 ओवर में बिना किसी नुकसान के 62 रन बना लिए। मुस्तफिजुर रहमान ने चेन्नई को पहली सफलता दिलाई और उन्होंने डेविड वॉर्नर को 52 के स्कोर पर चलता किया। इस विकेट में मुस्तफिजुर से ज्यादा योगदान मथिशा पथिराना का रहा, जिन्होंने गली में छलांग लगाते हुए शानदार कैच लपका।
इसके बाद पथिराना की गेंदबाजी में धार देखने को मिला और उन्होंने पहले पृथ्वी शॉ को 42 के स्कोर पर आउट किया फिर मिचेल मार्श और ट्रिस्टन स्टब्स को बोल्ड कर दिल्ली की अच्छी शुरुआत पर पानी फेरने की कोशिश की। इसके बाद दुनिया ने ऋषभ पंत का प्रचंड रूप फिर से देखा और उन्होंने 32 गेंदों में 3 छक्के और 4 चौकों की मदद से 51 रन ठोक दिए। इस पारी की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स 191 रन बनाने में सफल रही।
https://twitter.com/JioCinema?ref_src=twsrc%5Etfw
चेन्नई की ओर से मथिशा पथिराना सबसे सफल गेंदबाज रहे और उन्होंने 4 ओवर में 31 रन देकर 3 बल्लेबाजों को आउट किया। मुस्तफिजुर रहमान और रवींद्र जडेजा को भी एक एक सफलता मिली तो दीपक चाहरर ने 4 ओवर में 42 रन लुटाए और कोई विकेट हासिल नहीं हुई।

Home / Sports / Cricket News / DC vs CSK: दुनिया ने फिर से देखा पंत का पराक्रम, कहर बनकर टूटे पथिराना, चेन्नई के सामने 192 का लक्ष्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो