scriptIPL 2024 से कुछ घंटे पहले डेविड वार्नर ने किया जय श्री राम का जयघोष, वीडियो वायरल | ipl 2024 delhi capitals star player david warner says jai shri ram video goes viral | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024 से कुछ घंटे पहले डेविड वार्नर ने किया जय श्री राम का जयघोष, वीडियो वायरल

ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टार सलामी बल्‍लेबाज और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाड़ी डेविड वॉर्नर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डेविड वॉर्नर जय श्री राम का जयघोष करते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्लीMar 22, 2024 / 01:04 pm

lokesh verma

david_warner.jpg
IPL 2024 /strong> का आगाज होने में अब कुछ ही घंटे बाकी हैं। आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला चेन्‍नई में सीएसके और आरसीबी के बीच रात 8 बजे से खेला जाएगा। इससे पहले ऑस्‍ट्रेलिया के स्‍टार सलामी बल्‍लेबाज और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाड़ी डेविड वॉर्नर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डेविड वॉर्नर जय श्री राम का जयघोष करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि पिछले साल डेविड वार्नर ने दिल्ली कैपिटल्स की कप्‍तानी की थी, लेकिन इस बार वह ऋषभ पंत की कप्तानी में आईपीएल खेलेंगे।

दरअसल, वायरल हो रहे इस 30 सेकंड के वीडियो में डेविड वॉर्नर के दो फैन राम नाम का पटका पहनाने के बाद राम मंदिर की मूर्ति भेंट करते नजर आ रहे हैं। डेविड वॉर्नर ये सम्‍मान पाकर बेहद खुश दिख रहे हैं और जब फैन जय श्री राम का जयघोष करते हैं तो जवाब में डेविड वॉर्नर भी जय श्री राम बोलते हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

CSK vs RCB के महासंग्राम से आज होगा IPL का आगाज, जानें कब-कहां देखें फ्री

https://twitter.com/Delphy06/status/1771042140597989546?ref_src=twsrc%5Etfw

दिल्‍ली का पहला मुकाबला पंजाब किंग्स से

ज्ञात हो कि डेविड वार्नर दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं। पिछले आईपीएल सीजन में डेविड वार्नर ने ही दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई की थी, लेकिन टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। इस बार वॉर्नर ऋषभ पंत की कप्तानी में खेलेंगे। वायरल हो रहा वीडियो विशाखापट्टनम का है, जब वह वहां टीम के साथ थे। दिल्‍ली का पहला मुकाबला मोहाली में शनिवार को पंजाब किंग्स से होगा।

यह भी पढ़ें

एमएस धोनी ने सबसे छिपाकर रखा था ये राज, CSK के सीईओ का बड़ा खुलासा

Home / Sports / Cricket News / IPL 2024 से कुछ घंटे पहले डेविड वार्नर ने किया जय श्री राम का जयघोष, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो