scriptIPL 2024: 77 की शर्मनाक औसत से गेंदबाजी कर रहे स्टार्क पर गंभीर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 4 मैच से वह… | ipl 2024 gautam gambhir on mitchell starc before kkr vs lsg match kolk | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: 77 की शर्मनाक औसत से गेंदबाजी कर रहे स्टार्क पर गंभीर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 4 मैच से वह…

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में मिचेल स्टार्क ने 11 की इकॉनमी से रन लुटाए हैं और सिर्फ 2 विकेट हासिल किए हैं, जिसके बारे में गौतम गंभीर ने पहली बार खुलकर बात की।

नई दिल्लीApr 13, 2024 / 10:04 pm

Vivek Kumar Singh

f.jpg
Guatam Gambhir on Mitchell Starc: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (Indian Premier League 2024) का 28वां मुकाबला रविवार को दोपहर 3.30 बजे से ईडन गार्डेंस में खेला जाएगा। इस मुकाबले में एक बार फिर आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा गेंदबाज मैदान पर उतरेगी। इस मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow Supergiants) के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम मैदान पर उतरेगी। मैच से पहले केकेआर (KKR) के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने 24.75 करोड़ रुपये के सुपरस्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) का समर्थन किया और कहा कि चार मैचों में खराब प्रदर्शन उन्हें बुरा गेंदबाज नहीं बनाता है।
कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम रविवार को ईडन गार्डेंस लखनऊ सुपरजायंट्स से भिड़ेगी। केकेआर तीन जीत और एक हार के साथ दूसरे स्थान पर है, जिससे उसे छह अंक मिले हैं। वे अपना पिछला मैच चेन्नई सुपर किंग्स से हार गए थे। दूसरी ओर लखनऊ की टीम तीन जीत और दो हार के साथ चौथे स्थान पर है। वे भी अपना पिछला मैच दिल्ली कैपिटल्स से हार गए थे।
2022 के बाद से दोनों टीमों के बीच 3 मुकाबले खेले गए हैं और तीनों में लखनऊ ने बाजी मारी है। मैच से पहले गंभीर ने स्टार्क के बारे में कहा, “उनके खराब आंकड़े मायने नहीं रखता, टी20 क्रिकेट पूरी तरह से बल्लेबाजों का खेल हैं और यहां गेंदबाजों की धुनाई होती है। हमें चार में से तीन जीत मिली हैं।”
“टीम गेम में, जीत ही मायने रखती है। हमें चार में से तीन जीत मिली हैं। मुझे किसी के प्रदर्शन से खुश क्यों नहीं होना चाहिए? देखिए, लोगों के बुरे और अच्छे दिन आते हैं, आखिरकार, टीम को ही इसकी जरूरत होती है। हम सभी जानते हैं कि मिचेल स्टार्क बल्लेबाजों के लिए कितना बड़ा खतरा है। चार गेम उसे एक खराब गेंदबाज नहीं बनाते हैं। गंभीर ने कहा कि स्टार्क ने काफी हद तक ठीक प्रदर्शन किया है और कुछ “बड़े ओवर” फेंके हैं। चार मैचों में स्टार्क ने 77.00 की औसत और 11.00 की इकॉनमी रेट के साथ 42.00 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ दो विकेट लिए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 2/25 था।
2022-2023 सीजन तक मेंटर के रूप में उनके साथ दो साल बिताने के बाद एलएसजी के खिलाफ खेलने पर, गंभीर ने कहा कि एलएसजी के साथ उनके समय से खेल में कोई फर्क नहीं पड़ता है।गंभीर ने कहा, “यह एक नया दिन है, एक नई शुरुआत है। इससे क्या फर्क पड़ता है कि पिछले दो वर्षों में क्या हुआ? वास्तव में इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। हम शून्य से शुरुआत करते हैं। हम सभी वास्तव में कल के खेल का इंतजार कर रहे हैं।”

Home / Sports / Cricket News / IPL 2024: 77 की शर्मनाक औसत से गेंदबाजी कर रहे स्टार्क पर गंभीर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 4 मैच से वह…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो