scriptT20 World Cup 2024 में कहर बरपाने के लिए तैयार Jofra Archer! ECB डायरेक्टर ने कर दिया ऐलान | jofra archer likely to play t20 world cup 2024 also in fray for englan | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup 2024 में कहर बरपाने के लिए तैयार Jofra Archer! ECB डायरेक्टर ने कर दिया ऐलान

लगभग एक साल से इंग्लैंड के लिए एक भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेलने वाले जोफ्रा आर्चर वापसी के लिए तैयार हैं, जिन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी से कई कारनामे किए हैं।

Apr 08, 2024 / 06:45 pm

Vivek Kumar Singh

aaajshami.jpg
Jofra Archer Comeback Update: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक जोफ्रा आर्चर एक बार फिर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार हैं। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के डायरेक्टर रॉब की ने बताया कि वह अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्डकप 2024 में भी खेलने के लिए तैयार हैं। इंग्लैंड टीम को अपने घर पर पाकिस्तान के साथ टी20 सीरीज खेलनी है। अगर जोफ्रा आर्चर पर चयनकर्ता भरोसा करते हैं तो उन्हें वर्ल्डकप से पहले जरूर आजमाना चाहेंगे और पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उन्हें जरूर मौका देंगे।

पाकिस्तान के खिलाफ हो सकती है वापसी

29 साल के तेज गेंदबाज पिछले 3 साल से चोट से जूझ रहे हैं। 2021 से आर्चर सिर्फ इंग्लैंड के लिए 7 मैच खेल पाएं हैं लेकिन न वह पूरी तरह फिट रहे न अपनी लय से गेंदबाजी कर पाए। रॉब की ने बताया कि इस समय जोफ्रा आर्चर कैरेबियन सरजमीं पर हैं, जहां वह क्लब क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि वह पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेंगे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि यह उनके फिटनेस पर निर्भर करता है।

व्हाइट बॉल क्रिकेट पर करेंगे फोकस

जिस तरह से इंग्लैंड की टीम का प्रदर्शन रहा है, वह जोफ्रा आर्चर की पूरी तरह फिटनेस के साथ वापसी की उम्मीद कर रही होगी। उनका टीम में रहना ही विरोधी बल्लेबाजों के लिए अलग तरह की सिरदर्दी होती है। रॉब की ये यह भी बताया कि भारत के खिलाफ 2025 में खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज से पहले वह सिर्फ व्हाइट बॉल क्रिकेट पर फोकस करेंगे। अगर आर्चर पूरी तरह फिट होकर टी20 वर्ल्डकप 2024 में भाग लेते हैं तो इंग्लैंड की गेंदबाजी आक्रमण सबसे खतरनाक नजर आएगी।

Home / Sports / Cricket News / T20 World Cup 2024 में कहर बरपाने के लिए तैयार Jofra Archer! ECB डायरेक्टर ने कर दिया ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो