scriptअयोध्या मसले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का कैफ ने किया स्वागत, कहा- यह सिर्फ भारत में हो सकता है | Kaif welcomed Supreme Court verdict on Ayodhya issue | Patrika News

अयोध्या मसले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का कैफ ने किया स्वागत, कहा- यह सिर्फ भारत में हो सकता है

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2019 05:50:47 pm

Submitted by:

Mazkoor

सुप्रीम कोर्ट ने विवादित स्थल पर एक ट्रस्ट की स्थापना कर राम मंदिर निर्माण के लिए केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार को रिसीवर बनाया।

mohammad kaif

नई दिल्ली : अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस पर आम लोग से लेकर तमाम सेलिब्रिटीज अपनी राय रख रहे हैं। इस मसले पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने भी सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी है। इस मामले पर जैसे ही उन्होंने ट्वीट किया, वह वायरल हो गया और लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पृथ्वी शॉ की जल्द होगी क्रिकेट मैदान पर वापसी, 16 नवंबर को खत्म हो रहा है प्रतिबंध

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत

अयोध्या मसले पर सुप्रीम कोर्ट फैसले का स्वागत करते हुए मोहम्मद कैफ ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि भारत की संकल्पना किसी भी विचार से बड़ा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ऐसा सिर्फ भारत में ही हो सकता है। जहां एक जस्टिस अब्दुल नजीर सर्वसम्मति से लिए फैसले में शामिल थे और एक केके मोहम्मद ने इसके लिए ऐतिहासिक दस्तावेज दिया। भारत की संकल्पना किसी भी विचार से बड़ा है। उन्होंने आगे लिखा कि वह शांति, प्रेम और सद्भाव की दुआ करते हैं। सभी खुश रहें।

 

https://twitter.com/hashtag/AYODHYAVERDICT?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अयोध्या फैसले पर सहवाग ने कहा- श्रीराम जय राम जय जय राम

ये है सुप्रीम कोर्ट का फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार 9 नवंबर 2019 को अयोध्या मसले पर फैसला देते हुए विवादित स्थल पर एक ट्रस्ट की स्थापना कर राम मंदिर निर्माण के लिए केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार को रिसीवर बनाया। इसके अलावा अपने फैसले में उन्होंने शहर में ही किसी अन्य प्रमुख स्थान पर एक मस्जिद के निर्माण के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को वैकल्पिक पांच एकड़ जमीन देने का आदेश दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो