scriptविराट कोहली RCB छोड़ अगर इस टीम से जुड़े तो खत्म हो जाएगा IPL खिताब का सूखा, दिग्गज ने की भविष्यवाणी | kevin pietersen prediction that if virat kohli leaves RCB and joins delhi capitals the ipl title drought will end | Patrika News
क्रिकेट

विराट कोहली RCB छोड़ अगर इस टीम से जुड़े तो खत्म हो जाएगा IPL खिताब का सूखा, दिग्गज ने की भविष्यवाणी

Kevin Pietersen on Virat Kohli: आरसीबी के साथ विराट कोहली ने अपने आईपीएल अभियान को लगातार 17वें सीजन में बिना ट्रॉफी के समाप्त किया। केविन पीटरसन ने दावा किया है कि अगर विराट कोहली को आरसीबी छोड़ने दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हो जाएं तो उनका आईपीएल खिताब का सूखा खत्‍म हो सकता है।

नई दिल्लीMay 24, 2024 / 11:43 am

lokesh verma

Virat Kohli
Kevin Pietersen on Virat Kohli: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ विराट कोहली ने अपने आईपीएल अभियान को लगातार 17वें सीजन में बिना ट्रॉफी के समाप्त किया। आरसीबी ने लगातार छह मैच जीतकर प्‍लेऑफ में जगह बनाई तो ऐसा लग उनमें खिताब जीतने की भूख है, जो पहले कभी नहीं देखी गई। लेकिन, राजस्थान रॉयल्स ने बुधवार को एलिमिनेटर में धमाकेदार जीत के साथ आरसीबी के विजय रथ को रोक दिया। इस तरह आरसीबी के साथ कोहली का एक और सीज़न ट्रॉफी के बिना खत्‍म हो गया। इस पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने विराट कोहली को आरसीबी छोड़ने और खिताब की तलाश में अपनी होम टीम दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने की बात कही है।

विराट कोहली को नहीं मिला अन्‍य किसी बल्‍लेबाज का साथ

आईपीएल 2024 में विराट कोहली के पास ऑरेंज कैप है। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स से हार के साथ अपना और अपनी टीम का सफर खत्‍म करने तक 15 मैचों में 741 रन बनाए। इस सीज़न में कोहली के बल्ले ने खूब रन बनाए हैं, लेकिन उन्हें टीम के अन्य किसी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिल सका। इतना ही नहीं इस सीजन में आरसीबी की गेंदबाजी भी औसत दर्जे की रही।

कोहली एक ट्रॉफी के हकदार – पीटरसन

आईपीएल 2024 से आरसीबी के बाहर होने को लेकर पीटरसन ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि विराट कोहली ने बहुत कोशिश की और कड़ी मेहनत से ऑरेंज कैप जीती। फिर से इतना कुछ किया, लेकिन फ्रेंचाइजी फिर से विफल हो गई। मैं टीम के ब्रांड और उसके द्वारा टीम में लाए गए व्यावसायिक मूल्य को समझता हूं… लेकिन कोहली एक ट्रॉफी के हकदार हैं, वह ऐसी टीम में खेलने के हकदार हैं, जो ट्रॉफी को पाने के लिए उनकी मदद कर सके।
यह भी पढ़ें

SRH vs RR IPL 2024 Qualifier-2: चेन्नई में बारिश से धुला मैच तो कौन पहुंचेगा फाइनल में, जानें

‘दिल्‍ली के लड़के को दिल्‍ली कैपिटल्‍स में जाना चाहिए’

पीटरसन ने आगे कहा कि मैं वास्तव में सोचता हूं कि ये टीम दिल्ली होनी चाहिए। दिल्ली वह जगह है, जहां विराट को जाने की जरूरत है। विराट दूर जा सकते हैं और ज्यादातर समय घर पर रहते हैं। मुझे पता है कि उनके पास दिल्ली में एक घर है। उनका एक परिवार है। वह वहां जा सकते हैं, वहां अधिक समय बितएं। वह दिल्ली का लड़का है, वह वापस क्यों नहीं जा सकते? उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि विराट लंबे समय तक सोचें। बेकहम चले गए, रोनाल्डो चले गए, मेसी चले गए, हैरी केन स्पर्स छोड़कर बायर्न म्यूनिख चले गए।

Hindi News/ Sports / Cricket News / विराट कोहली RCB छोड़ अगर इस टीम से जुड़े तो खत्म हो जाएगा IPL खिताब का सूखा, दिग्गज ने की भविष्यवाणी

ट्रेंडिंग वीडियो