scriptMiami Open : विश्व के नंबर-1 खिलाड़ी स्पेन के कार्लोस अल्काराज और बियांका एंड्रीस्कू तीसरे दौर में | miami open 2023 world No 1 carlos alcaraz and bianca andreescu in the third round | Patrika News
क्रिकेट

Miami Open : विश्व के नंबर-1 खिलाड़ी स्पेन के कार्लोस अल्काराज और बियांका एंड्रीस्कू तीसरे दौर में

Miami Open 2023 : विश्व के नंबर-1 खिलाड़ी स्पेन के कार्लोस अल्काराज और कनाडा की स्टार महिला टेनिस प्लेयर बियांका एंड्रीस्कू ने दूसरे दौर के अपने-अपने मुकाबले जीतते हुए मियामी ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। अल्काराज ने फाकुण्डो बगनीस को तो एंड्रीस्कू ने ग्रीक की मारिया सक्कारी को हराया है।

Mar 25, 2023 / 02:09 pm

lokesh verma

miami-open-2023-world-no-1-carlos-alcaraz-and-bianca-andreescu-in-the-third-round.jpg

Miami Open : विश्व के नंबर-1 खिलाड़ी स्पेन के कार्लोस अल्काराज और बियांका एंड्रीस्कू तीसरे दौर में।

Miami Open 2023 : विश्व के नंबर-1 खिलाड़ी स्पेन के कार्लोस अल्काराज और कनाडा की स्टार महिला टेनिस प्लेयर बियांका एंड्रीस्कू अपने-अपने मुकाबले जीतकर मियामी ओपन के तीसरे दौर में पहुंच गए हैं। वहीं, इटली के जानिक सिनर और अमेरिका के टेलर फ्रिट्ज ने भी अपने-अपने मुकाबले जीत लिए है। अल्काराज ने फाकुण्डो बगनीस को महज 65 मिनट में 6-0, 6-2 से हराया तो एंड्रीस्कू ने ग्रीक की मारिया सक्कारी को 5-7, 6-3, 6-4 से शिकस्त दी है। कार्लोस अल्काराज अगर मियामी ओपन का खिताब जीतने में कामयाब हो जाते हैं तो वह नोवाक जोकोविच को रैंकिंग में नंबर एक बनने से रोक सकते हैं।

कनाडा की स्टार टेनिस प्लेयर बियांका एंड्रीस्कू ने शुक्रवार को खेले गए दूसरे दौर के मैच में ग्रीक की मारिया सक्कारी को 5-7, 6-3, 6-4 से हरा दिया। बता दें कि 22 साल की बियांका एंड्रीस्कू पिछले कई सालों से चोट और फॉर्म के लिए जूझ रही थीं। 2019 यूएस ओपन के बाद से उन्हें पहले खिताब की तलाश है। मुकाबले के दौरान बियांका ने शानदार खेल दिखाया और तीन घंटे चले मैच को जीत लिया।

बियांका ने जीत के बाद जताई खुशी

बियांका एंड्रीस्कू ने जीत के बाद खुशी जताते हुए कहा कि यह अब तक की उनकी सबसे अच्छी जीत है। वह जितना हो सके उतना मुकाबले का लुत्फ उठाने का प्रयास करती हैं। वह अगर मानसिक और शारीरिक रूप से अब अच्छा महसूस कर रही है, जो उनके लिए किसी बोनस प्वांट से कम नहीं है।

यह भी पढ़े – क्रिकेट के 13 मुकाबलों में हुई मैच फिक्सिंग! इस रिपोर्ट से मचा हड़कंप

अलेक्जेंडर को हराकर चौंकाया

वहीं, एक अन्य मुकाबले में जापान के तारो डेनियल ने अपनी शानदार फॉर्म का प्रदर्शन किया और विश्व के पूर्व नंबर-2 खिलाड़ी अलेक्जेंडर ज्वेरेव को शुक्रवार रात दूसरे दौर में 6-0, 6-4 से हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया। अन्य मैचों में नॉर्वे के कैस्पर रुड ने इल्या ईवाशका को 6-2, 6-3 से, आंद्रेई रुब्लेव ने अमेरिका के जेजे वोल्फ को 7-6(3), 6-4 से और डेनिस शापोवालोव ने गुइडो पेला को 6-3, 3-6, 6-3 से हराया।

यह भी पढ़े – आईपीएल के अगले सीजन में नजर नहीं आएंगे इन दो देशों के खिलाड़ी!

Home / Sports / Cricket News / Miami Open : विश्व के नंबर-1 खिलाड़ी स्पेन के कार्लोस अल्काराज और बियांका एंड्रीस्कू तीसरे दौर में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो