script20 किलो वजन घटा लो… अपनी टीम में ले लूंगा, जानें धोनी ने किस खिलाड़ी को दिया ये ऑफर | ms dhoni said if mohammad shahzad lose 20 kg of weight will take part in ipl team | Patrika News
क्रिकेट

20 किलो वजन घटा लो… अपनी टीम में ले लूंगा, जानें धोनी ने किस खिलाड़ी को दिया ये ऑफर

एमएस धोनी ने एक खिलाड़ी को खुद अपनी आईपीएल टीम में शामिल करने का ऑफर किया था। हालांकि उसके लिए उन्‍होंने उस खिलाड़ी के सामने 20 किलो वजन कम करने की शर्त भी रखी थी। इसका खुलासा उस खिलाड़ी के कप्‍तान ने किया है।

Dec 09, 2023 / 10:28 am

lokesh verma

ms_dhoni.jpg
क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग आईपीएल में दुनिया का हर क्रिकेटर खेलना चाहता है, ताकि उसे पहचान के साथ पैसा भी मिल सके। वहीं, अगर आईपीएल के दिग्गज कप्तान एमएस धोनी खुद किसी खिलाड़ी को लीग में खेलने का ऑफर करें तो उसके लिए इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता है। इसका खुलासा अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान असगर अफगान ने किया है। उन्‍होंने उस खिलाड़ी का नाम बताया, जिसे धोनी ने आईपीएल में खेलने का ऑफर किया था। इस खिलाड़ी का नाम मोहम्मद शहजाद है, जो अफगानिस्‍तान के लिए खेलते हैं। शहजाद को तूफानी बल्‍लेबाजी के लिए जाना जाता है।

असगर अफगान इस राज से पर्दा उठाते हुए बताया कि एशिया कप 2018 के दौरान जब उन्‍होंने धोनी से मुलाकात की थी, तब धोनी ने खुद मोहम्मद शहजाद को आईपीएल टीम में लेने की बात की थी। हालांकि धोनी ने एक शर्त भी रखी थी। एमएस धोनी ने उस दौरान कहा था कि अगर मोहम्‍मद शहजाद अपना वजन 20 किलोग्राम कम कर लेंगे तो वह उन्‍हें अपनी आईपीएल टीम में ले लेंगे।

टीम में वापसी के लिए संघर्ष कर रहे शहजाद

मोहम्‍मद शहजाद को पिंच हिटर के रूप में जाना जाता है, लेकिन उनकी फिटनेस हमेशा उनकी राह में रोड़ा बनी है। इसी वजह से उन्‍हें अफगानिस्‍तान की टीम से भी बाहर कर दिया गया है। लंबे समय से अपनी नेशनल टीम से बाहर मोहम्‍मद शहजाद वापसी के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

WPL 2024 ऑक्‍शन आज, जानें किस टीम के पर्स में कितना पैसा और कितने स्लॉट बाकी



घटाने की जगह बढ़ा लिया वजन

असगर अफगान ने बताया कि धोनी से मुलाकात के दौरान मैंने कहा था कि शहजाद आपका बहुत बड़ा फैन है। इस पर धोनी ने कहा था कि अगर वह 20 किलो वजन घटा लेगा तो वह उसे अपनी टीम में ले लेंगे। लेकिन, शहजाद ने वजन कम करने की जगह पांच किलो और बढ़ा लिया। असगर ने बताया कि धोनी शानदार कप्तान के साथ बेहतरीन इंसान भी हैं।

यह भी पढ़ें

साउथ अफ्रीका को टी20 सीरीज से पहले बड़ा झटका, धाकड़ खिलाड़ी चोट के कारण बाहर

Hindi News/ Sports / Cricket News / 20 किलो वजन घटा लो… अपनी टीम में ले लूंगा, जानें धोनी ने किस खिलाड़ी को दिया ये ऑफर

ट्रेंडिंग वीडियो