scriptIPL पर कोरोना वायरस का खतरा? संचालन समिति के अध्यक्ष ने कहा- हम तैयार हैं | No Threat Coronavirus on IPL 2020 says brijesh patel | Patrika News
क्रिकेट

IPL पर कोरोना वायरस का खतरा? संचालन समिति के अध्यक्ष ने कहा- हम तैयार हैं

Highlight
– भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आ रहे हैं
– आईपीएल पर भी पड़ सकता है कोरोना वायरस का असर
– बृजेश पटेल ने कहा, हम स्थिति पर रखरहे हैं नजर

नई दिल्लीMar 04, 2020 / 12:31 pm

Kapil Tiwari

coronavirus_and_ipl.jpeg

भारत में कोरोना वायरस के लगातार मामले सामने आ रहे हैं

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) से पूरी दुनिया इस वक्त दहशत में है। भारत में भी कोरोना वायरस पैर पसार चुका है। पिछले 2-3 दिनों के अंदर दिल्ली-नोएडा और आसपास के इलाकों में कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसे में इस जानलेवा वायरस का खतरा अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13 वें सीजन पर बी मंडराने लगा है। हालांकि आईपीएल संचालन समिति के अध्यक्ष बृजेश पटेल कोरोना वायरस के किसी भी खतरे को खारिज कर दिया है।

कोरोना के खतरे पर क्या बोले बृजेश पटेल?

मंगलवार को बृजेश पटेल ने कहा कि वैसे तो आईपीएल पर इसका कोई खतरा नहीं है, लेकिन फिर भी अधिकारी इस पर नजर रखे हुए हैं। बृजेश पटेल ने कहा है, “अभी तक आईपीएल पर कोरोना वायरस का कोई खतरा नहीं है, लेकिन फिर भी स्थिति पर नजर रखी जा रही है।” आपको बता दें कि आईपीएल का आगाज 29 मार्च से हो रहा है। टूर्नामेंट का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा।

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी नहीं है कोई खतरा

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से खेल के कई आयोजनों के प्रभावित होने की आशंका जताई जा रही है, जिसमें दक्षिण अफ्रीका का भारत दौरा भी है। हालांकि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ऐसे किसी भी खतरे के नहीं होने की बात कही है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला वनडे मैच 12 मार्च को खेला जाएगा।

Home / Sports / Cricket News / IPL पर कोरोना वायरस का खतरा? संचालन समिति के अध्यक्ष ने कहा- हम तैयार हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो