scriptइंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, कोरोना से ठीक हुए कृष्णा, जल्द टीम से जुड़ेंगे | Pacer Prasidh Krishna recovers, to join India team on May 23 | Patrika News
क्रिकेट

इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, कोरोना से ठीक हुए कृष्णा, जल्द टीम से जुड़ेंगे

भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने कोरोना से लड़ाई जीत हैं। अब वह जल्द इंग्लैंड ट्यूर जा रही टीम इंडिया में शामिल होंगे।
 

नई दिल्लीMay 22, 2021 / 09:16 pm

भूप सिंह

prasidh_krishna.jpg

 

नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोविड-19 से उबरने के बाद बेंगलुरू से मुंबई के लिए रवाना होंगे, जहां वह सोमवार को इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम से जुड़ेंगे। कृष्णा इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्णा कोविड-19 से उबर चुके हैं और इस समय बेंगलुरू में अपने घर में हैं। वह 23 मई को मुंबई के लिए रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें— विकेट के पीछे महेन्द्र सिंह धोनी की गाइडेंस को मिस करते हैं कुलदीप यादव

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज कृष्णा लीग के 14वें सीजन के दौरान पॉजिटिव पाए जाने वाले केकेआर के उन चार खिलाड़ियों में से एक थे। लीग को बायो-बबल में कोरोना के मामले सामने आने के बाद स्थगित कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें— पुराने विवाद पर बोले ग्रेग चैपल- सौरव गांगुली क्रिकेट में सुधार नहीं चाहते थे…

कृष्णा के अलावा तेज गेंदबाज आवेश खान, अर्जन नागवासवाला और बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन उन चार खिलाडिय़ों में शामिल हैं, जिन्हें स्टैंडबाय क्रिकेटर के रूप में इंग्लैंड दौरे पर जाने हैं। कृष्णा ने इस साल मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था।

Home / Sports / Cricket News / इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, कोरोना से ठीक हुए कृष्णा, जल्द टीम से जुड़ेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो