scriptप्रैक्टिस में ही बैटिंग के लिए भिड़ गए पाकिस्तानी, वहाब रियाज को मारा धक्का, बाबर से हुई कहासुनी, देखें वीडियो | pakistan cricketers fight wahab riaz was unhappy as babar azam and azhar mehmood pushed him back | Patrika News
क्रिकेट

प्रैक्टिस में ही बैटिंग के लिए भिड़ गए पाकिस्तानी, वहाब रियाज को मारा धक्का, बाबर से हुई कहासुनी, देखें वीडियो

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वहाब रियाज और कोच अजहर महमूद के बीच बाबर आजम के लिए धक्का मुक्की हुई, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर की जा रही है।

नई दिल्लीApr 28, 2024 / 06:23 pm

Vivek Kumar Singh

Pakistan Cricket
टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेटर्स और सहयोगी स्टाफ की एक वीडियो शेयर की जा रही है, जिसमें बाबर आजम के पास वहाब रियाज जाते हुए नजर आ रहे है लेकिन कोच अजहर महमूद उन्हें छक्का मार कर वहां से हटा देते हैं। यह वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट और वहाज रियाज के फैंस के लिए काफी चिंताजनक है।
आपको बता दें कि बाबर आजम पर हमेशा से अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को टीम में रखने का आरोप लगता रहा है। कई टीम में गुटबाजी की भी खबरे सामने आई हैं लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर हो रही है, वह पाकिस्तान क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है। दरअसल पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए टी20 सीरीज के चौथे मैच के दौरान पाकिस्तान की टी20 टीम और सहयोगी स्टाफ के बीच एक प्रतियोगिता रखी गई, जिसमें सबसे ज्यादा छक्के मारने वाली साइट विजेता होती।

कोच ने दिया बाबर आजम का साथ

इसी दौरान सबसे पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम बल्लेबाजी के लिए गए लेकिन उनसे पहले पूर्व तेज गेंदबाज वहाब रियाज, जो इस समय सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा हैं, वह जाने लगते हैं। उससे पहले बाबर उन्हें रोकते हैं और कोच अजहर महमूद उन्हें धक्का मार कर हटा देते हैं। जिसके बाद वहाब को ये बात अच्छी नहीं लगती है और वह दूर जाकर खड़े हो जाते हैं।

Home / Sports / Cricket News / प्रैक्टिस में ही बैटिंग के लिए भिड़ गए पाकिस्तानी, वहाब रियाज को मारा धक्का, बाबर से हुई कहासुनी, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो